comScore

एक्ट्रेस माही विज के भाई का कोरोना से निधन, सोनू सूद ने की थी मदद

एक्ट्रेस माही विज के भाई का कोरोना से निधन, सोनू सूद ने की थी मदद

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर ने भारत में तबाही मचा रखी है। इस महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक..कोई भी इससे अछूता नहीं है। इस कठिन समय में लोगों की मदद के लिए सोनू सूद ने दिन-रात मेहनत की। सोनू ऐसी तमाम कोशिशें कर रहे हैं, जिससे हर एक व्यक्ति की जान बचाई जा सकें। इस दौरान एक्टर ने टेलीविजन एक्ट्रेस माही विज के भाई की भी मदद की थी।

दरअसल, माही के भाई कोरोना संक्रमित हो गए थे और उन्हें अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा था, जिसके बाद सोनू ने उनके भाई को बेड दिलवाया लेकिन, फिर भी 1 जून को माही विज के भाई की डेथ हो गई। इस बात की जानकारी माही ने सोशल मीडिया पर देते हुए सोनू का धन्यवाद दिया और कहा कि, ऐसे मुश्किल वक्त में मदद करने के लिए शुक्रिया। साथ ही एक्ट्रेस ने सोनू के ट्वीट का एक स्क्रीनशार्ट भी शेयर किया है, जिसमें सोनू ने उनके भाई की सेहत से जुड़ी कुछ बातें लिखी थी।

क्या लिखा माही विज ने 
माही ने सोनू सूद के ट्वीट का एक स्क्रीनशार्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे भाई के लिए बेड दिलाने में हमारी मदद करने के लिए @sonu_sood धन्यवाद। कई बार जब मुझमें हिम्मत नहीं थी तो आपने मुझे उम्मीद दी। मुझे उम्मीद थी कि मेरा भाई घर पर होगा लेकिन आपको कही न कही सच पता था। मैं हमेशा आपकी आभारी हूं। आपकी ताकत के लिए आभारी हूं, आपके दिल के लिए जो वास्तव में मदद करने की कोशिश कर रहे है, आपके साहस के लिए आभारी है, आपकी सकारात्मकता के लिए आभारी है और उन सभी मदद के लिए जो आप उन हजारों और लाखों लोगों को प्रदान कर रहे हैं जिन्हें मदद की ज़रूरत है ! मेरे भाई के साथ अपने भाई जैसा व्यवहार करने के लिए @gaurav_richboyz @ketul.richboyz को धन्यवाद। @bharti.laughterqueen उस सकारात्मकता के लिए जो आप मेरे भाई को वीडियो भेज रहे थे और हर रोज उनके स्वास्थ्य की जांच कर रहे थे।

क्या लिखा था सोनू ने 
सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, "एक 25 साल का लड़का, जिसे हम बचाने की कोशिश कर रहे थे, वह आज कोविड से जंग हार गया। इतने दिनों से यह जानते हुए भी कि उसके बचने के चांस बहुत कम हैं, मैं फिर भी एक उम्मीद लिए रोजाना डॉक्टर से बात करता था। कभी हिम्मत ही नहीं हुई कि उसके परिवार को सच बता पाऊं।"

हाल ही में सोनू ने स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज को फैंस के साथ शेयर किया था, जिसकी खास बात ये थी कि, इस कवर पेज में सोनू की तस्वीर छपी थी। इस फोटो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने बताया कहा कि, एक वक्त था जब उन्होंने इस मैगजीन के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें इसके कवर पेज तो क्या, किसी भी पेज में जगह नहीं मिली। आज उसी मैगजीन ने सोनू सूद की फोटो को अपने कवर पेज पर छापा है। इस बात के लिए एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए मैगजीन का धन्यवाद भी किया था।

कमेंट करें
oQ85T