जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों से मिली धमकी पर मीरा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

Meera Chopra breaks silence on threats from Junior NTR fans
जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों से मिली धमकी पर मीरा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी
जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों से मिली धमकी पर मीरा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने तेलुगू स्टार जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों को अनजाने में अपमानित करने के बाद अपमानजनक ट्रोल का निशाना बन गई हैं।

मीरा ने एक इंट्रैक्टिव सेशन आयोजित किया था, जहां उन्हें जूनियर एनटीआर के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए कहा गया।

इस पर मीरा ने प्रतिक्रिया दी, मैं उन्हें नहीं जानती, न ही उनकी प्रशंसक हूं।

हालांकि मीरा की प्रतिक्रिया कुछ लोगों को पसंद नहीं आई। उन्होंने मीरा को निशाने पर लेना शुरू कर दिया और ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोल को प्रतिक्रिया देते हुए मीरा ने कहा, मैंने ट्विटर पर आस्क मीरा सत्र आयोजित किया और एक प्रशंसक ने मुझसे दक्षिण फिल्म उद्योग से मेरे पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछा। मैंने कहा महेश बाबू। फिर किसी ने पूछा कि क्या मुझे जूनियर एनटीआर पसंद है, और मैंने कहा कि मैं उन्हें नहीं जानती और मैं उनकी प्रशंसक नहीं हूं। बस इतनी बात है। जैसे ही मैंने ये कहा मेरे माता-पिता के खिलाफ गालियां, हत्या की धमकी, दुष्कर्म की धमकी मिलने लगी । कुछ ने पोर्न कलाकारों पर मेरा चेहरा लगा दिया। मुझे अब तक 30,000 के करीब अपमानजनक ट्वीट मिल चुके हैं।

नेटीजंस के इस रवैये पर मीरा काफी नाराज हैं।

उन्होंने आगे कहा, क्या आज के सोशल मीडिया की दुनिया में पसंद और अभिव्यक्ति की कोई स्वतंत्रता नहीं बची है? किसी का प्रशंसक नहीं होना अपराध कैसे हो सकता है? हम संभवत: हर किसी से प्यार नहीं कर सकते।

Created On :   3 Jun 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story