मेगन फॉक्स ने की ट्रोलर की खिंचाई

Megan Fox slams troller
मेगन फॉक्स ने की ट्रोलर की खिंचाई
मनोरंजन मेगन फॉक्स ने की ट्रोलर की खिंचाई

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री मेगन फॉक्स ने एक कठोर ट्रोल पर कटाक्ष किया है, जिसने गलती से अपने पैल्विक टैटू को बिना शेव की हुई बिकनी लाइन समझ लिया था।

शुक्रवार, 11 नवंबर को, 36 वर्षीय अभिनेत्री ने वीडियो गेम द लीजेंड ऑफ जेल्डा की वेशभूषा में अपनी और अपने मंगेतर मशीन गन केली की कुछ तस्वीरें साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का रुख किया।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ट्रांसफॉर्मर्स की अभिनेत्री ने राजकुमारी जेल्डा के रूप में कपड़े पहने, जबकि उनके जल्द ही होने वाले पति ने योद्धा योगिनी लिंक को चुना।

फॉक्स की पोशाक में दोहरे आकाश-उच्च स्लिट्स शामिल थे जो उसके लंबे टोंड पैरों को उजागर करते थे, लेकिन एक कपड़े के किनारे के ठीक पीछे एक फीकी छाया को प्रकट करता दिखाई दिया।

तस्वीरों पर निर्देशित कुछ टिप्पणियां उसके कूल्हे पर उजागर त्वचा पर केंद्रित थीं।

एक टिप्पणी में एक ट्रोल ने लिखा,वह सारा पैसा और वह एक रेजर नहीं करा सकती, वह अब मेरी सूची से बाहर है।

असभ्य और गलत दावों के बारे में जानने के बाद, फॉक्स ने जल्दी से इसे बंद कर दिया, यह समझाते हुए कि ट्रोल ने उनकी बिना शेव की हुई बिकनी लाइन को जो लिया वह वास्तव में एक टैटू था।

नाटकीय कर्सिव टैटू उनके पूर्व पति ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन का पहला नाम है।

क्या आप गलती से मेरे टैटू का जिक्र कर रहे हैं? उन्होंने अपनी खुद की एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी की पेशकश करते हुए वापस लिखा। किसी भी तरह से मैं आपकी सूची से बाहर होने के लिए तबाह हो गयी हूं, उन्होंने चुटकी ली, उम्मीद कर रही थी कि तुम मुझे पत्नी बनाओगे।

इससे पहले मेगन अपने मंगेतर एमजीके के साथ अपने क्रिश्चन हैलोवीन आउटफिट को लेकर भी ट्रोल का शिकार हुई थीं।

उस समय, एमजीके ने एक पुजारी के रूप में काले और लाल वस्त्र पहने थे। वह मेगन के गले में एक पट्टा पकड़े हुए दिखाई दे रहा है, जिसमें अभिनेत्री ने काले रंग के अधोवस्त्र और फिशनेट भी पहने हुए हैं।

एक स्नैपशॉट में, ट को मेगन को खिलाते हुए देखा गया था जो कि सैक्रामेंटल ब्रेड प्रतीत होती थी। रविवार को हम भोज लेते हैं, अभिनेत्री ने उनकी वेशभूषा में जोड़े की तस्वीरों के एक सेट को कैप्शन दिया।

एक नाराज आलोचक ने टिप्पणी की, आप लोगों के साथ क्या गलत है ।

अस्वीकार्य, दूसरे ने कहा, किसी को भी कभी किसी और के धर्म का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।

एक तीसरे ने सरलता से लिखा, सोशल मीडिया के लिए लोग अपमानजनक और अपमानजनक चीजें करते हैं।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story