दैनिक भास्कर हिंदी: MeToo का उड़ाया मजाक, राखी के वीडियो के खिलाफ महिला वकील की शिकायत

November 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुर्खियों में बने रहने के लिए नित नए हथकंडे अपनाने वाली राखी सावंत मुसीबत में फंस सकती है। महिलाओं का अपमान और सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो पोस्ट करने के आरोप में एक महिला वकील सिध विद्या ने राखी सावंत ने खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। नई मुंबई की एनआरआई सागरी पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत में राखी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है।

शिकायतकर्ता विद्या के मुताबिक सोशल मीडिया के जरिए उनके पास एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो पहुंचा जिसमें राखी बेहद अश्लील तरीके से मी टू का मजाक उड़ा रहीं हैं। वीडियो में राखी सावंत के शरीर का निचला हिस्सा लोहे की चेन में बंधा हुआ दिख रहा है और कमर के नीचे एक ताला लटका हुआ है। राखी इसे महिलाओं के बचाव का तरीका और मी टू का हल बता रहीं हैं।

वीडियो में राखी कह रहीं हैं कि यह कपड़ों के नीचे होने के नाते दिखेगा नहीं और महिलाओं की पवित्रता बरकरार रहेगी। विद्या ने कहा कि एक महिला होने के नाते उन्हें राखी सावंत का वीडियो बेहद आपत्तिजनक लगा। इस संवेदनशील मुद्दे पर अपनी राय रखने के दौरान शालीनता बरती जानी चाहिए।

राखी ने जो किया है वह कानून के खिलाफ है और उन पर कार्रवाई की जानी चाहिए। विद्या की मुताबिक अगर पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज करते हुए राखी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो वे अदालत का दरवाजा खटखटाएंगी और कार्रवाई की मांग करेंगी।

खबरें और भी हैं...