comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मिशेल, बराक ओबामा के वर्चुअल स्टूडेंट फेयरवेल में हिस्सा लेंगी प्राजक्ता कोली

June 05th, 2020 20:01 IST
 मिशेल, बराक ओबामा के वर्चुअल स्टूडेंट फेयरवेल में हिस्सा लेंगी प्राजक्ता कोली

हाईलाइट

  • मिशेल, बराक ओबामा के वर्चुअल स्टूडेंट फेयरवेल में हिस्सा लेंगी प्राजक्ता कोली

मुंबई, 5 जून (आईएएनएस)। भारतीय यूट्यूब सेंसेशन प्राजक्ता कोली अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा के डियर क्लास ऑफ 2020 के वर्चुअल ग्रेजुएशन समारोह का एक हिस्सा होंगी।

यूट्यूब द्वारा आयोजित इस वर्चुअल ईवेंट में उन छात्रों को विदाई दी जाएगी, जो कोरोनावायरस महामारी के कारण व्यक्तिगत रूप से अपने फेयरवेल में शामिल नहीं हो सकते हैं।

यूट्यूब ने इस आयोजन में शामिल होने के लिए लेडी गागा, मलाला यूसुफजई, एलिसिया कीज, जेनिफर लोपेज, सुंदर पिचाई, डेमी लोवाटो, हसन मिन्हाज और टेलर स्विफ्ट जैसे सेलीब्रिटीज को भी सूचीबद्ध किया है।

डियर क्लास ऑफ 2020 में भारत का नेतृत्व करने को लेकर उत्साहित प्राजक्ता ने कहा, जैसा कि कोविड-19 ने दुनिया भर में साक्षात सभाओं और आयोजनों को प्रभावित किया है, ऐसे में छात्र अपनी जिंदगी के महत्वपूर्ण पड़ाव को यादगार बनाने के लिए नए तरीके खोज रहे हैं। हालांकि, निश्चित रूप से व्यक्तिगत रूप से इन महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शामिल न होने का दुख होना जाहिर है, हालांकि यह आयोजन उन तरीकों को भी प्रेरित कर रहा है जिससे लोग नए माध्यम से अपना जश्न मना सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, इतने बड़े वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना बहुत अच्छा लगता है। इस तरह की वैश्विक पहल और बातचीत में भारत का प्रतिनिधित्व करने में मेरी मदद करने के लिए मैं हमेशा यूट्यूब की ऋणी रहूंगी।

कमेंट करें
OLBJq