दिल को छू लेने वाली कहानियों का मनोरम मिश्रण पेश करेगी मॉडर्न लव मुंबई

Modern Love Mumbai to present a captivating mix of heartwarming stories
दिल को छू लेने वाली कहानियों का मनोरम मिश्रण पेश करेगी मॉडर्न लव मुंबई
एंथोलॉजी सीरीज दिल को छू लेने वाली कहानियों का मनोरम मिश्रण पेश करेगी मॉडर्न लव मुंबई
हाईलाइट
  • दिल को छू लेने वाली कहानियों का मनोरम मिश्रण पेश करेगी मॉडर्न लव मुंबई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मॉडर्न लव के मुंबई चैप्टर के पोस्टर का सोमवार को अनावरण किया गया, जो इसी नाम की अमेरिकी मूल एंथोलॉजी श्रृंखला का भारतीय रूपांतरण है।

मॉडर्न लव मुंबई अपने सभी रंगों और भावनाओं में प्यार की खोज करने वाली 6 कहानियों को पेश करेगी, शहर के और छह कहानीकारों - विशाल भारद्वाज, हंसल मेहता, शोनाली बोस, ध्रुव सहगल, अलंकृता श्रीवास्तव और नुपुर अस्थाना को एक साथ लाएगी।

मॉडर्न लव मुंबई का निर्माण प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा किया गया है, और यह प्राइम वीडियो पर 13 मई को वैश्विक स्तर पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

एंथोलॉजी में शामिल हैं:

1. रात रानी- शोनाली बोस द्वारा निर्देशित है। इसमें फातिमा सना शेख, भूपेंद्र जादावत और दिलीप प्रभावलकर है।

2. बाई - हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, इस कहानी में तनुजा, प्रतीक गांधी और रणवीर बराड़ नजर आएंगे।

3. मुंबई ड्रैगन - विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित, येओ यान यान, मेयांग चांग, वामिका गब्बी और नसीरुद्दीन शाह अभिनीत है।

4. माई ब्यूटीफुल रिंकल्स - यह अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित, सारिका, दानेश रजवी, अहसास चन्ना और तन्वी आजमी अभिनीत है।

5. आई लव ठाणे - ध्रुव सहगल द्वारा निर्देशित, इस कहानी में मसाबा गुप्ता, ऋत्विक भौमिक, प्रतीक बब्बर, आधार मलिक और डॉली सिंह नजर आएंगे।

6. कटिंग चाय - नूपुर अस्थाना द्वारा निर्देशित, इस स्टोरी में चित्रांगदा सिंह और अरशद वारसी नजर आएंगे।

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, प्रीतिश नंदी, पत्रकार, राज्यसभा के पूर्व सदस्य और निर्माता, प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस ने कहा कि हम मॉडर्न लव जैसी प्रतिष्ठित फ्रैंचाइजी के लिए एक बार फिर अमेजन प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करके खुश हैं, जिसका दुनिया भर में पहले से ही एक बड़ा प्रशंसक आधार है। हम मानते हैं कि न्यूयॉर्क की तरह, मुंबई शहर में भी एक मंत्रमुग्ध करने वाला आकर्षण है।

उन्होंने आगे कहा कि मास्टर्स और समकालीन, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय अभिनेताओं और कुछ बेहतरीन निर्देशकों, लेखकों और संगीत रचनाकारों के सबसे अद्भुत कलाकारों के साथ, जो आज हमारे पास हैं, मॉडर्न लव मुंबई प्यार के विभिन्न रंगों के माध्यम से खूबसूरती से बातचीत करती है।

आईएएनएस

Created On :   25 April 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story