रिलायंस इंडस्ट्री के चैयरमैन मुकेश अंबानी ने अपनी छोटी बहु के लिए रखवाई अरंगेत्रम सेरेमनी, जाने कौन हैं राधिका मर्चेंट

Mukesh Ambani organized an Arangetram ceremony for his younger daughter-in-law Radhika Merchant, Bollywood stars also attended
रिलायंस इंडस्ट्री के चैयरमैन मुकेश अंबानी ने अपनी छोटी बहु के लिए रखवाई अरंगेत्रम सेरेमनी, जाने कौन हैं राधिका मर्चेंट
मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्री के चैयरमैन मुकेश अंबानी ने अपनी छोटी बहु के लिए रखवाई अरंगेत्रम सेरेमनी, जाने कौन हैं राधिका मर्चेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्री के चैयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपनी होने वाली बहु राधिका मर्चेंट के लिए  जियो वर्ल्ड सेंटर में अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया । राधिका मर्चेंट की जल्द ही मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी से शादी होने वाली है। दोनो की सगाई 2019 में हो चुकी है। राधिका मर्चेंट को अक्सर अंबानी फैमिली के फंक्शन्स में देखा जाता है। राधिका जाने माने इंडस्ट्रीयलिस्ट वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं, जो जल्द ही अंबानी खानदान की बहू बनने वाली हैं।

क्या होता है अरंगेत्रम?
अरंगेत्रम  एक तमिल शब्द है। अरंगेत्रम सेरेमनी की बात करें तो यह वे सेरेमनी है जिसमे एक डांसर अपनी क्लासिकल डांस की फॉर्मल ट्रेनिंग पूरी करने के बाद जब स्टेज पर डेब्यू करता है उसे कहते है। अंबानी परिवार ने  राधिका के लिए यही सेरेमनी का आयोजन किया था जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स रणवीर कपूर, रणवीर सिंह, सलमान खान, आमिर खान पहुंचे थे। मुकेश अंबानी अपने पोते के साथ कार्यकर्म में पहुंचे थे। आपको बता दें कि, राधिका श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठक्कर की शिष्या हैं।

सोशल मीडिया पर राधिका वायरल
राधिका ने अपनी अरंगेत्रम सेरेमनी के डांस से सबका दिल जीत लिया। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वे खूबसूरत अंदाज में क्लासिकल डांस करते हुए नजर आ रही हैं। राधिका मर्चेंट के एक्सप्रेशंस देखने लायक थे। उनका  डांस बेहद खास था जो दर्शको के द्ववारा सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा हैं। राधिका मर्चेंट का इवेंट में लुक भी देखते ही बन रहा था। यूजर्स सोशल मीडिया पर राधिका के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Created On :   6 Jun 2022 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story