नच ​ब​लिए 9: शो की विनर जोड़ी को सलमान खान देंगे ये ऑफर!

Nach Baliye 9 Winner Couple Will Perform A Dance In Salman Khans Movie Dabang 3
नच ​ब​लिए 9: शो की विनर जोड़ी को सलमान खान देंगे ये ऑफर!
नच ​ब​लिए 9: शो की विनर जोड़ी को सलमान खान देंगे ये ऑफर!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान इन दिनों कई टीवी को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिलहाल उनके द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा डांस रिएलिटी शो टॉप पर है। हालही में इस शो के बारे में सलमान ने ऐसी एक बात बताई है, जिसे जानकर कंटेस्टेंट खुश हो जाएंगे।

रिपोर्ट के अनुसार जो भी डांस रिएलिटी शो नच बलिए सीजन 9 की विनर जोड़ी होगी। उस जोड़ी की फीमेल कंटेस्टेंट को "दबंग 3" में एक डांस नंबर करने का सुनहरा मौका दिया जाएगा। फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग जोरो शोरों से चल रही है। फिल्म का बहुप्रतीक्षित सॉन्ग "मुन्ना बदनाम" हुआ भी शूट हो चुका है, जिसमें सलमान के साथ "लवयात्री" अभिनेत्री वरीना हुस्सैन भी ठुमके लगा चुकी हैं। जल्द ही इसका एक और गाना शूट किया जाना है।

​रिपोर्ट की मानें सलमान इस शो पर कढ़ी नजर रख रहे हैं। ताकि विनर जोड़ी की फीमेल कंटेस्टेंट का डांस नंबर अपनी फिल्म दबंग 3 में रख सकें।  निर्माताओं के अनुसार इस पूरे डांस नंबर को लेकर योजना तैयार है। इसकी शूटिंग सिंतबर में की जाएगी। 

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो "दबंग" फ्रेंचाइजी फिल्म से अपने दोस्त महेश मांजरेकर की छोटी बेटी साई मांजरेकर को भी लॉन्च कर रहे हैं। साई रॉबिनहुड पांडे यानी की सलमान खान की पहली प्रेम रुचि को किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। फिल्म को प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह 20 दिसंबर को रिलीज होगी। 

Created On :   11 Aug 2019 6:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story