कान में सातवीं बार जन्मदिन मनाएंगे नवाजुद्दीन

Nawazuddin will celebrate his seventh birthday at Cannes
कान में सातवीं बार जन्मदिन मनाएंगे नवाजुद्दीन
कान्स 2022 कान में सातवीं बार जन्मदिन मनाएंगे नवाजुद्दीन
हाईलाइट
  • कान में सातवीं बार जन्मदिन मनाएंगे नवाजुद्दीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सीरियस मेन और द लंचबॉक्स स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी गुरुवार को सातवीं बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जन्मदिन मनाएंगे।

उनकी 2012 की मिस लवली और गैंग्स ऑफ वासेपुर की रिलीज से, फिर 2013 में मानसून शूटआउट, द लंचबॉक्स, बॉम्बे टॉकीज और उसके बाद 2016 की रिलीज रमन राघव 2.0 और 2018 की रिलीज मंटो- सभी को कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है और संयोग से अभिनेता अपना जन्मदिन मनाते हुए वहां मौजूद रहे हैं।

अपने जन्मदिन समारोह के बारे में बात करते हुए, नवाज ने कहा- भारत का प्रतिनिधित्व करना हमेशा विशेष होता है। मैंने यहां कान में 6 जन्मदिन मनाए हैं क्योंकि मेरी फिल्मों का चयन किया गया था लेकिन इस बार एक भारतीय प्रतिनिधि के रूप में यह इसे और अधिक खास और यादगार बना देता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता की बकेट लिस्ट में फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें टिकू वेड्स शेरू, नूरानी चेहरा, अद्भुत और लक्ष्मण लोपेज जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story