दिग्गज अभिनेत्री: कमजोर कड़ी कौन की शूटिंग के बाद नीना गुप्ता को एमआरआई के लिए जाना पड़ा

May 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता अपने दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। उन्होंने कई फिल्में और सीरियल्स में काम किया। जिसमें गांधी, वो छोकरी, बधाई हो, सांस, यात्रा, कमजोर कड़ी कौन शामिल है। टीवी और फिल्मों के अलावा, उन्होंने ओटीटी के लिए भी काम किया। उन्होंने कॉमेडी-ड्रामा पंचायत में अपनी अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता।

अपने करियर के कुछ मुश्किल दिनों को याद करते हुए नीना गुप्ता ने आईएएनएस से कहा, मैंने टीवी शो कमजोर कड़ी कौन को होस्ट किया था। जब मुझे शो का ऑफर मिला, तो मैं थोड़ा हिचकिचा रही थी। मैंने शो के लिए प्रैक्टिस एक महीने पहले ही शुरू कर दी थी। शो के कुछ नियम थे जिनका मुझे पालन करना था, जैसे कि मुझे केवल ब्लैक ड्रेस ही पहननी थी। रिहर्सल ने मेरे स्वास्थ्य पर बुरा असर डाला था। एक दिन मेरी हालत काफी बिगड़ गई। मुझे शूटिंग के बाद तुरंत एमआरआई के लिए जाना पड़ा।

नीना ने कहा, तमाम कोशिशों के बावजूद, दर्शकों को यह शो कुछ खास पसंद नहीं आया। शो फ्लॉप रहा। नीना ने बताया कि उन्होंने 1983 में कॉमेडी फिल्म जाने भी दो यारो में हिंदी सिनेमा के कुछ बड़ी हस्तियों के साथ काम किया। जाने भी दो यारो में अपने अनुभवों को साझा करते हुए, उन्होंने बताया, जब हमने उस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी तो हम इसकी रिहर्सल एक नाटक की तरह करते थे। मेरा रवि वासवानी के साथ एक सीन था, हालांकि फिल्म लंबी होने के कारण उस सीन को काट दिया गया। फिल्म को करने में काफी मजा आया था।

आपको बता दें कि एक तरफ नीना गुप्ता पंचायत के साथ प्राइम वीडियो पर आने वाली है तो वहीं उनकी बेटी मसाबा गुप्ता मॉडर्न लव: मुंबई के साथ प्राइम वीडियो पर राज करने वाली है। नीना गुप्ता कहती है, दर्शकों के प्यार के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी। जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो पाती हूं कि फैंस ने मेरा साथ हर कदम पर दिया है। टीवी से फिल्मों का सफर उनके प्यार के कारण ही पूरा हो पाया है। मैं वास्तव में भगवान की शुक्रगुजार हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.