निकिता गांधी ने रणबीर कपूर के साथ यादगार वेलेंटाइनस-डे पर बात की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड निकिता गांधी ने रणबीर कपूर के साथ यादगार वेलेंटाइनस-डे पर बात की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल-कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म गोविंदा नाम मेरा और बादशाह के साथ जुगनू सहित अपने नवीनतम गानों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड गायिका निकिता गांधी ने दिल्ली में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपने हालिया प्रदर्शन (परफॉर्मेंस) को याद किया। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म तू झूठा मैं मक्कार का उनका नया गीत तेरे प्यार में दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया है।

हाल ही में, गायक-संगीतकार ने दिल्ली में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान रणबीर के साथ प्रस्तुति दी। बॉलीवुड स्टार के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए, निकिता ने कहा: मक्कार नाइट कॉन्सर्ट बहुत मजेदार था। इससे पहले मैं रणबीर कपूर से कभी नहीं मिली थी, हालांकि हमने जग्गा जासूस जैसे कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम किया था।

गायक ने कहा- उन्हें (रणबीर को) दो गानों के बाद जाना था और हमें अपने कॉन्सर्ट को जारी रखना था लेकिन वह रुके रहे और जब भी उन्हें पता था कि गाने परफॉर्म किया जा रहा था तो वह मंच पर प्रवेश करते रहे। जब मैंने बलम पिचकारी गाया तो वह मंच पर वापस आए और मेरे साथ डांस किया। हमने शो के अंत में फिर से तेरे प्यार में पर परफॉर्म किया जब वह मंच पर लौटे।

इसके बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन और कृति सनोन के साथ शहजादा का गाना मुंडा सोना गाया। निकिता ने कहा- यह इतना यादगार वेलेंटाइन डे था कि मुझे रणबीर के साथ स्टेज पर तेरे प्यार में, बदतमीज दिल और बलम पिचकारी गाने का मौका मिला। यह वास्तव में अच्छा था और दर्शक काफी अद्भुत थे और उनसे बहुत प्यार गूंज रहा था। यह वाकई एक यादगार रात थी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Feb 2023 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story