दैनिक भास्कर हिंदी: दिल्ली के स्मॉग पर निमृत कौर ने जताया दुख

November 10th, 2020

हाईलाइट

  • दिल्ली के स्मॉग पर निमृत कौर ने जताया दुख

मुंबई, 10 नवंबर (आईएएनएस) नए सामान्य के बीच एक ऐसा पुराना सामान्य है, जो अभिनेत्री निमरत कौर को परेशान करता है। वह है दिल्ली के आसमान में फैली स्मॉग की चादर, जो सर्दियों की शुरुआत के साथ अपना असर दिखाने लगा है। निमृत ने आठ महीने के बाद अपनी पहली उड़ान की झलक साझा करने के लिए मंगलवार को इंस्टाग्राम का स्टोरी का सहारा लिया। वह दिवाली से पहले राजधानी शहर के लिए यात्रा कर रही थी।

अभिनेत्री ने मंगलवार को मुंबई हवाई अड्डे पर मास्क और फेस शील्ड पहने हुए तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने बताया कि उन्होंने आखिरी बार आठ महीने पहले 12 मार्च को उड़ान भरा था।

आठ महीने बाद दिल्ली जाने वाली अपनी उड़ान पर निमृत ने विमान की खिड़की से क्लिक की गई तस्वीर को साझा करते हुए शहर को कवर करने वाले स्मॉग के बारे में शिकायत की। उन्होंने लिखा, और कुछ दुर्भाग्यपूर्ण पुराने सामान्य ²श्य अभी भी बचे हुए हैं .. आह।

अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने भी हाल ही में दिल्ली में बिगड़ती वायु गुणवत्ता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि हम अपनी गलतियों से नहीं सीख रहे हैं।

कुछ दिनों पहले अमायरा ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया था, यह बहुत दुखद है। दिल्ली हमेशा से मेरे सबसे पसंदीदा शहरों में से एक रहा है, लेकिन स्पष्ट रूप से हम अपनी गलतियों से नहीं सीख रहे हैं। इस बार मुझे डर है कि मदर नेचर से हमारी माफी पर्याप्त नहीं होगी। हमें बदलने की जरूरत है। मुझे बस उम्मीद है।

एमएनएस/जेएनएस