मनोरंजन : नोप 44 मिलियन की शुरूआत के साथ यूएस बॉक्स ऑफिस पर सबसे ऊपर

July 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अभिनेता-कॉमेडियन-फिल्म निर्माता जॉर्डन पील की नवीनतम साइंस-फिक्शन थ्रिलर नोप ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर 44 मिलियन की शुरूआत के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया है। वेराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, टिकटों की बिक्री 50 मिलियन के अनुमानों से थोड़ी पीछे थी और पील की पहली दो फिल्मों, 2017 की गेट आउट (जो 33 मिलियन तक खुली) और 2019 की अस (जो 71 मिलियन तक खुली) के परिणामों के बीच में थी। फिल्म फिल्मों में निर्देशक की लोकप्रियता को प्रदर्शित करती है और एक मूल, आर-रेटेड हॉरर फिल्म के लिए एक मजबूत शुरूआत का प्रतीक है।

वैराइटी के अनुसार, अस के तीन साल से अधिक समय पहले डेब्यू करने के बाद से नोप किसी ओरिजिनल फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड टैली है। इसमें क्वेंटिन टारनटिनो की स्टार-स्टडेड वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड शामिल है, जिसकी शुरूआत जुलाई 2019 में 41 मिलियन से हुई थी।

नोप 68 मिलियन डॉलर के बजट पर बनाई गई थी, जो गेट आउट (इसके कम 4.5 मिलियन बजट के साथ) और अस (इसके 20 मिलियन बजट के साथ) से काफी अधिक है। इसलिए फिल्म को लाभ कमाने के लिए पील की पिछली फिल्मों की तुलना में थोड़े अधिक सिक्के की आवश्यकता होगी। वैराइटी आगे कहती है कि नोप इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर अगस्त के मध्य तक नहीं खुलेगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...