पठान के निर्देशक ने फिल्म में शाहरुख के काम को लेकर की बात

Pathan director talks about Shahrukhs work in the film
पठान के निर्देशक ने फिल्म में शाहरुख के काम को लेकर की बात
बॉलीवुड पठान के निर्देशक ने फिल्म में शाहरुख के काम को लेकर की बात

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। फिल्मकार सिद्धार्थ आनंद ने आगामी स्पाई एक्शन फिल्म पठान में सुपरस्टार शाहरुख खान के कूल लुक के विजन के बारे में बात करते हुए अपने विचार साझा किए।सिद्धार्थ कहते हैं, शाहरुख खान ने अनगिनत रूप धारण किए हैं जिन्होंने हमारे देश की पॉप-संस्कृति को आकार दिया है और युवाओं की पीढ़ियों को बॉलीवुड के बादशाह की तरह कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया है।

उनका लुक समय और लोगों की यादों से जुड़ा हुआ है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने फिल्मों में अपनी शैली के माध्यम से भारत को और अधिक फैशनेबल बना दिया है। इसलिए, ऐसा लुक तैयार करना एक बड़ी चुनौती थी जो शाहरुख के लिए बेहद अलग थी, जो पठान में एक साहसी जासूस की भूमिका निभा रहे हैं!

उन्होंने आगे कहा, हम उनके चरित्र के सार को पकड़ना चाहते थे, वह जो कुछ भी पहनते हैं और उसके हेयर स्टाइल के माध्यम से स्वाभाविक रूप से कूल हैं। हम शाहरुख को अल्फा और मर्दानगी का प्रतीक बनाना चाहते थे, जो एक ही समय में सहज रूप से कूल और हॉट हो।

उनके लुक को मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए, मुझे लगता है कि हमने दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसकों को एक और लुक देने का काम किया है, जिस पर वे गर्व कर सकें और प्यार की बौछार कर सकें। पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story