कैटरीना, ईशान, सिद्धांत अभिनीत फोन भूत 7 अक्टूबर को रिलीज होगी

Phone Bhoot starring Katrina, Ishaan, Siddhant to release on October 7
कैटरीना, ईशान, सिद्धांत अभिनीत फोन भूत 7 अक्टूबर को रिलीज होगी
बॉलीवुड कैटरीना, ईशान, सिद्धांत अभिनीत फोन भूत 7 अक्टूबर को रिलीज होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एडवेंचर कॉमेडी फिल्म फोन भूत जिसमें कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं, ने इसकी रिलीज की तारीख 7 अक्टूबर निर्धारित की है। यह फिल्म हॉरर के साथ कॉमेडी पर आधारित है और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है, जो बेहद लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

आधिकारिक पोस्टर को साझा करते हुए, कैटरीना कैफ ने इसे हैशटैग-फोनभूत की दुनिया में आपका स्वागत है। 7 अक्टूबर, 2022 को आपके पास के सिनेमाघरों में आ रहा। पोस्टर में, कैटरीना, सिद्धांत और ईशान को मैचिंग आउटफिट में देखा जा सकता है। पोस्टर में जैकी श्रॉफ भी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर एक टेक्स्ट लिखा है, एक भयावह कॉमेडी।

इससे पहले, निर्माताओं ने एक विचित्र वीडियो साझा किया था, जिसने फिल्म के लोगो रिलीज के लिए टोन सेट किया था। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म की स्क्रिप्ट रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखी है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story