पॉप-गायक जस्टिन बीबर की तबीयत को लेकर उनके दोस्त अशर ने दिया अपडेट

Pop-singer Justin Biebers friend Usher gave an update on his health
पॉप-गायक जस्टिन बीबर की तबीयत को लेकर उनके दोस्त अशर ने दिया अपडेट
हॉलीवुड पॉप-गायक जस्टिन बीबर की तबीयत को लेकर उनके दोस्त अशर ने दिया अपडेट

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। पॉप-गायक जस्टिन बीबर जो पिछले कुछ वक्त से अस्वास्थ्य चल रहे हैं, अब उनके लेकर उनके दोस्त गायक अशर ने अपडेट दिया है।

रिपोर्ट फीमेलफस्र्ट. को. यूके के अनुसार, बीबर ने हाल ही में रामसे हंट सिंड्रोम के कारण चेहरे के पक्षाघात से पीड़ित होने का खुलासा करने के बाद अपना जस्टिस विश्व दौरा स्थगित कर दिया था और अब अशर ने खुलासा किया है कि गायक ठीक लग रहे हैं और उनके परिवार और उनके प्रशंसकों दोनों द्वारा समर्थित किया जा रहा है।

एक्साट्राटीवी से बात करते हुए अशर ने अपने दोस्त के बारे में बात करते हुए कहा है कि अब जस्टिन बीबर ठीक हो रहे हैं और धीरे-धीरे सब पहले जैसा हो जाएगा। उन्हें उनके प्रशंसकों और उनके परिवार का समर्थन प्राप्त है।

आगे अशर ने कहा, एक कलाकार के रूप में मुझे लगता है कि हम सभी कुछ ऐसी चीजों का अनुभव करने जा रहे हैं, जिन्हें लोग जरूरी नहीं समझ सकते हैं ..एक ऐसा जीवन जो बहुत अधिक दबाव के साथ आता है ..।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है (जस्टिन) स्पष्ट रूप से दुनिया को एक यात्रा पर ले गया है। मुझे खुशी है कि मैं आज भी एक दोस्त के रूप में इसका हिस्सा हूं।

एक अंदरूनी सूत्र ने हाल ही में लोगों को बताया कि जस्टिन को उनकी पत्नी हैली द्वारा समर्थित किया जा रहा है और वह अंतत: फिर से काम पर वापस आने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 July 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story