राजामौली की आरआरआर भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी

Rajamoulis RRR emerges as Indias biggest blockbuster
राजामौली की आरआरआर भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी
रिकॉर्ड तोड़ राजामौली की आरआरआर भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक एस.एस. राजामौली की आरआरआर, (जिसमें अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़कर भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है। जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने शनिवार को ट्वीट किया, बाहुबली 2 को पछाड़ते हुए आरआरआर ने पहले दिन सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए।

आरआरआर अब भारतीय सिनेमा की नंबर एक ओपनर बन गई है। वल्र्डवाइड डे वन बिजनेस [ग्रॉस बीओसी]: 223 करोड़ रुपये रहा। एसएस राजामौली खुद से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। इंडस्ट्री विशेषज्ञ ने एक पोस्टर भी लगाया, जिन्होंने संख्या की पुष्टि की। तरण ने कहा कि आरआरआर की जबरदस्त सफलता ने द कश्मीर फाइल्स के कलेक्शन को प्रभावित किया है।

फिल्म ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस कर रही है। उद्योग विशेषज्ञ ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में, फिल्म ने शुक्रवार को द बैटमैन को पछाड़ दिया। उन्होंने कहा कि फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 4.03 करोड़ रुपये और न्यूजीलैंड में 37.07 लाख रुपये का कलेक्शन किया और फिल्म ने संयुक्त राज्य अमेरिका में भी धमाकेदार शुरूआत की।

उन्होंने कहा, आरआरआर: इट्स ए सुनामी आरआरआर ने अमेरिका में एक चौंकाने वाली शुरूआत की है। उन्होंने कहा कि फिल्म ने अमेरिका में गुरुवार को पूर्वावलोकन कलेक्शन से 3,198,766 डॉलर का कलेक्शन किया। कनाडा में फिल्म ने 270,361 डॉलर कमाए। पूरे उत्तरी अमेरिका में, फिल्म ने 26.46 करोड़ रुपये कमाए, जबकि यूके में इसने 2.40 करोड़ रुपये कमाए।

आईएएनएस

Created On :   26 March 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story