comScore

ये एक्टर करेंगे द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अटल जी का रोल

June 23rd, 2018 12:26 IST


डिजिटल डेस्क, मुंबई। पॉलिटिकल ड्रामा और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का किरदार एक्टर राम अवतार भारद्वाज निभाएंगे। इसकी जानकारी अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए दी। अनुपम इस मूवी में डॉ मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। 

अनुपम ने ट्विटर पर एक पिक्चर शेयर करते हुए सभी को इस बात की जानकारी दी। बता दें कि राम अवतार की ये डेब्यू फिल्म होगी। तस्वीर में जहां अनुपम बहुत हद तक मनमोहन सिंह जैसे नजर आ रहे हैं, वहीं राम अवतार की वाजपेयी जी से समानता भी देखने लायक है। इसके अलावा अनुपम ने दिव्या सेठ शाह के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो फिल्म में मनमोहन जी की पत्नी गुरशरन कौर का रोल प्ले करेंगी। 

क्या है फिल्म की कहानी ?

फिल्म की कहानी एक पॉलिटिकल ड्रामा है और मनमोहन सिंह की जिन्दगी पर आधारित है। किन-किन कारणों के चलते उन्हें भारत का प्रधानमंत्री बनाया गया, यही स्टोरी का आधार है। बता दें कि डॉ मनमोहन सिंह यूपीए की सरकार में 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे। पूरी फिल्म संजय बारू के नजरिए से लिखी गई है। संजय मनमोहन सिंह के राजनीतिक सलाहकार थे। पूर्व प्रधानमंत्री के साथ उनके 10 सालों के इस समय की स्टोरी है, 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' है। 

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के लिए इमेज परिणाम

फिल्म की शूटिंग लंदन और भारत में हुई है जिसका फर्स्ट लुक अनुपम ने 6 जून 2017 को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए आउट किया था। संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना प्ले करेंगे। सुजैन बर्नर्ट सोनिया गांधी और आहाना कुमरा प्रियंका गांधी को प्ले करेंगी। फिल्म की स्टोरी मयंक तिवारी ने लिखी है और इसका डायरेक्शन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। फिल्म इस साल के आखिर में 21 दिसम्बर को रिलीज  की जाएगी।

कमेंट करें
R5Xje