राम चरण और पत्नी के स्पेशल ऑस्कर वीडियो ने बनाया नया रिकॉर्ड

Ram Charan and wifes special Oscar video creates new record
राम चरण और पत्नी के स्पेशल ऑस्कर वीडियो ने बनाया नया रिकॉर्ड
हैदराबाद राम चरण और पत्नी के स्पेशल ऑस्कर वीडियो ने बनाया नया रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। राम चरण ने वैनिटी फेयर के यूट्यूब चैनल पर अपने लेटेस्ट वीडियो के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाया है। आरआरआर स्टार राम चरण गेट्स रेडी फॉर द ऑस्कर टाइटल वाले इस वीडियो को 6.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती जा रही है, जिससे यह चैनल पर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। वीडियो में राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को उनके जिंदगी के सबसे खास दिनों में से एक ऑस्कर के लिए तैयार होते देखा जा रहा है। बता दें, राम चरण की फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग नाटू नाटू ने ऑस्कर जीता था।

वीडियो के शुरूआत में राम अपनी पत्नी उपासना पर हेयर स्प्रे करते हुए नजर आ रहे थे, जो बाकी वीडियो के लिए टोन सेट करता है। यह उनके निजी जीवन की झलकियों से रूबरू करवाता है। राम जिस होटल में रुके थे उसकी झलक देखने को मिल रहा है। जैसे-जैसे राम तैयार होते हैं, उनका लुक लोगों को अपनी और आकर्षित करता है।

इस बीच, उपासना अपनी खूबसूरत साड़ी में नजर आयीं और अपने बालों को सेंट और मेकअप करते हुए दिखाई दीं। इस वीडियो ने लोगों के दिलो को छु लिया है। ऑस्कर के लिए निकलने से पहले उन्होंने होटल के कमरे में स्थापित मंदिर के सामने झुककर आशीर्वाद लिया और इसके बाद रेड कारपेट पर वॉक किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 April 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story