रणवीर ने किया खुलासा, गुजरात में उन्हें क्या पसंद है

Ranveer reveals what he likes in Gujarat
रणवीर ने किया खुलासा, गुजरात में उन्हें क्या पसंद है
बॉलीवुड रणवीर ने किया खुलासा, गुजरात में उन्हें क्या पसंद है
हाईलाइट
  • रणवीर ने किया खुलासा
  • गुजरात में उन्हें क्या पसंद है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला-राम लीला में रोमियो की भूमिका निभाने के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक गुजराती की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह गुजरातियों से पहले जितना ही प्यार मिलने की उम्मीद रखते हैं। आगामी फिल्म जयेशभाई जोरदार में वह चुलबुले गुजराती लड़के के किरदार में नजर आएंगे।

रणवीर ने कहा कि मैं राम लीला के बाद फिर से एक गुजराती लड़के की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक ऐसी फिल्म थी जिसने मुझे इस उद्योग में एक स्टार का दर्जा दिलाया था। राम लीला ने मुझे लोगों से, विशेष रूप से दुनिया भर के गुजरातियों से अविश्वसनीय प्यार दिलाया था। फिल्म के बाद से जब भी मैं किसी गुजराती से मिलता हूं, तो वे हमेशा इस बात का जिक्र करते हैं कि उन्हें राम लीला में मेरा प्रदर्शन कितना पसंद आया था।

गुजरात के लिए अपने प्यार के बारे में, सुपरस्टार कहते हैं कि मुझे गुजरात के बारे में सब कुछ पसंद है- इसकी संस्कृति, इसकी जीवंतता, सबसे अच्छा होने का उत्साह, और सबसे महत्वपूर्ण इसके लोग। इसलिए, मैं मैंने जयेशभाई जोरदार हां कहा था।

मुझे उम्मीद है कि वे इस फिल्म को भी पसंद करेंगे। मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है और मुझे पता है कि हमारे पास उनके सामने पेश करने के लिए एक बहुत खास फिल्म है।

बहुप्रतीक्षित यश राज फिल्म्स जयेशभाई जोरदार में अर्जुन रेड्डी फेम शालिनी पांडे भी है, जो रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन नवोदित दिव्यांग ठक्कर ने किया है।

फिल्म दुनियाभर में 13 मई को रिलीज हो रही है।

आईएएनएस

Created On :   8 April 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story