रणवीर सिंह ने बॉलीवुड को रैप से परिचित कराने का श्रेय गोविंदा को दिया

Ranveer Singh credits Govinda for introducing rap to Bollywood
रणवीर सिंह ने बॉलीवुड को रैप से परिचित कराने का श्रेय गोविंदा को दिया
मनोरंजन रणवीर सिंह ने बॉलीवुड को रैप से परिचित कराने का श्रेय गोविंदा को दिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने रैपिंग स्टाइल से विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया समेत जजों और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को चौंका दिया है। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि उनके आदर्श गोविंदा थे, जिन्होंने बॉलीवुड में रैप का कॉन्सेप्ट पेश किया।

रोहित का कहना है कि उनकेपास छिपी हुई प्रतिभा है और वह रणवीर सिंह से अपना रैप दिखाने के लिए कहते हैं। रणवीर ने कंटेस्टेंट्स, जजों और जैकलीन फर्नाडिस को गोविदा की फिल्म गैंबलर के गाने मेरी बातें सुनकर हंसना नहीं पर रैप करके आश्चर्यचकित कर दिया। गाने को देवांग पटेल ने गाया था।

इसके बाद रोहित ने गायक और होस्ट आदित्य नारायण के साथ मोहरा फिल्म के रोमांटिक गीत टिप टिप बरसा पानी पर उनके मधुर प्रदर्शन के लिए कोलकाता के बिदिप्ता चक्रवर्ती की भी प्रशंसा की।

रोहित ने कहा, आपने तो कमाल कर दिया। अब तक मैंने यहां कई आवाजें सुनी हैं और सभी में पेशेवर गायक के गुण हैं।

विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया द्वारा जज किए गए इंडियन आइडल 13 का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Dec 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story