रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को याद कर इमोशनल हुए रेमो डिसूजा

Remo DSouza gets emotional remembering sisters on the occasion of Rakshabandhan
रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को याद कर इमोशनल हुए रेमो डिसूजा
मशहूर कोरियोग्राफर रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को याद कर इमोशनल हुए रेमो डिसूजा
हाईलाइट
  • रक्षाबंधन के मौके पर बहनों को याद कर इमोशनल हुए रेमो डिसूजा

डिजिट डजेस्क, मुंबई। मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने जीवन के खूूबसूरत पलों को याद किया और बताया कि किस तरह उनकी बहनें उनकी कलाई पर फैंसी राखी बांधकर इस दिन को सेलिब्रेट करती थीं।

डीआईडी सुपर मॉम्स के राखी स्पेशल एपिसोड के दौरान, कंटेस्टेंटेस ने रेमो डिसूजा के हाथों पर राखी बांधी। इस मौके पर डिसूजा ने कहा कि इससे उन्हें उनके बचपन के दिनों की याद आ गई।

बचपन के दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, मैं अपनी सभी डीआईडी सुपर मॉम्स बहनों को मंच पर राखी बांधने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, यह पल मुझे मेरे बचपन के दिनों में वापस ले गया। मेरी चार सगी बहनें हैं। उनके अलावा, मोहल्ले में मैं कई लड़कियों को अपनी बहनें मानता था। वे सभी हर रक्षा बंधन पर मेरी कलाई पर राखी बांधते थी, और मुझे याद है कि वे मेरे हाथों को इससे भरने के लिए बड़ी और फैंसी राखियां लाती थी।

उन्होंने कहा, आजकल हर कोई फैंसी और मॉडर्न हो गया है, इसलिए पतली और साधारण राखी बांधते हैं। आप सभी ने राखी से मेरा हाथ भर दिया है, जिससे मुझे मेरे बचपन की याद आ गई, तब भी मेरे हाथ राखियों से भर जाया करते थे। आप शायद इसका अंदाजा नहीं लगा सकते कि आज आप सभी ने मुझे कितनी बड़ी खुशी दी है।

आपका बता दें, डांस रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स जी टीवी पर प्रसारित होता है। शो में रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर बतौर जज नजर आ रहे है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Aug 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story