रेमो डिसूजा डीआईडी सुपर मॉम्स में छह साल बाद अपने पूर्व सहायक से मिले

Remo DSouza meets his former assistant after six years in DID Super Moms
रेमो डिसूजा डीआईडी सुपर मॉम्स में छह साल बाद अपने पूर्व सहायक से मिले
मनोरंजन रेमो डिसूजा डीआईडी सुपर मॉम्स में छह साल बाद अपने पूर्व सहायक से मिले
हाईलाइट
  • रेमो डिसूजा डीआईडी सुपर मॉम्स में छह साल बाद अपने पूर्व सहायक से मिले

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर और डीआईडी सुपर मॉम्स के जज रेमो डिसूजा अपनी पूर्व सहायक दीपिका को अपने बच्चे के साथ ऑडिशन देते देख हैरान रह गए। उसने उसे लगभग 6 साल बाद देखा।

उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उन्हें हमेशा लगता था कि दीपिका बहुत प्रतिभाशाली हैं, लेकिन उन्होंने अचानक छह साल पहले काम करना बंद कर दिया और एक बिंदु के बाद उनका संपर्क टूट गया। उसे इतना अच्छा प्रदर्शन करते हुए और एक बार फिर उसके जुनून का पालन करते हुए, देख रेमो ने एक बार फिर से उनका करियर बनाने में मदद करने का वादा भी किया।

रेमो ने कहा, मुझे पता है कि आप एक व्यक्ति के रूप में कितने प्रतिभाशाली हैं क्योंकि हमने अतीत में साथ काम किया है। मुझे अभी भी आपका नृत्य के लिए जुनून याद है, लेकिन आप छह साल पहले उद्योग से अचानक गायब हो गई थी। मैं वास्तव में खुशी हूं कि आपने उसी ऊर्जा और जोश के साथ प्रदर्शन किया। यदि आप उद्योग में वापस आती हैं, तो मैं कल्पना नहीं कर सकता कि आप क्या हासिल करेंगी।

मुझे अब भी याद है, मैं उल्लेख करता था कि आप जो करते हैं उसमें आप सबसे अच्छी थी, और इस प्रदर्शन को देखने के बाद मेरे शब्द वही हैं, आप सबसे अच्छी हैं। मैं आज आपसे वादा कर सकता हूं कि हम सभी एक बार फिर इस उद्योग में अपना करियर फिर से शुरू करने और बनाने में आपकी मदद करेंगे।

दीपिका ने यह भी कहा, मैंने वास्तव मैंने छह साल पहले उद्योग छोड़ दिया और अपने पति के साथ पुर्तगाल चली गई। हालांकि मैंने उद्योग छोड़ दिया, मुझे पता था कि नृत्य के लिए मेरा जुनून कभी कम नहीं हो सकता। कुछ महीने पहले, मेरे दोस्त ने मुझे फोन किया और मुझे बताया कि डीआईडी सुपर मॉम्स वापस आ रही है और मुझे इसे आजमाना चाहिए।

मैं वास्तव में उत्साहित थी, लेकिन मैं एक दुविधा में थी। क्या मुझे इस अवसर का लाभ उठाना चाहिए और अपने जुनून का पालन करना चाहिए या मुझे अपनी बेटी की परवरिश पर ध्यान देना चाहिए। मैं वास्तव में नहीं चाहती थी कि मेरी बेटी को मेरे फैसले के कारण नुकसान उठाना पड़े, हालांकि, मेरे पति ने हमेशा मेरा साथ दिया और उन्होंने मुझे मेरे जुनून का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया और इसलिए मैं आज यहां हूं।

डांस रियलिटी शो को बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री दासानी, उर्मिला मातोंडकर और जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा जज करेंगे। जी टीवी पर डीआईडी सुपर मॉम का तीसरा सीजन 2 जुलाई से शुरू होने जा रहा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jun 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story