ईद पर डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 की प्रतियोगी सादिया को किया सरप्राइज

Remo DSouza surprises DID Little Masters 5 contestant Saadia on Eid
ईद पर डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 की प्रतियोगी सादिया को किया सरप्राइज
रेमो डिसूजा ईद पर डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 की प्रतियोगी सादिया को किया सरप्राइज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर कोरियोग्राफर और जज रेमो डिसूजा ने डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 की प्रतियोगी सादिया को एक सरप्राइज दिया।

उन्होंने सादिया के परिवार को मुंबई बुलाया ताकि वे गली में आज चांद निकला में उनके प्रदर्शन का हिस्सा बन सकें।

वह रमजान के दौरान अपनी मां और अपने भाइयों को याद कर रही थी और इसलिए रेमो ने इस सरप्राइज की योजना बनाई। उन्होंने शो के दौरान उन्हें ईदी के रूप में नए कपड़े भी गिफ्ट किए।

रेमो ने कहा, ईद का त्यौहार चल रहा है, मैं वास्तव में चाहता था कि सादिया इसे अपने परिवार के साथ मनाए। आज आश्चर्य के साथ, हर कोई खुश है। हम डीआईडी लिटिल मास्टर्स पर एक साथ ईद भी मनाएंगे। सच तो यह है कि मैं सबके लिए कुछ उपहार भी लाया हूं।

उन्होंने कहा, मैं वास्तव में सादिया की मां को बताना चाहता हूं कि उनकी बेटी एक अद्भुत डांस करती है। वह निश्चित रूप से ऊंचाइयों तक पहुंचेगी। मैंने उसे आज एक प्रतियोगी के रूप में नहीं, बल्कि एक कलाकार के रूप में नृत्य करते हुए देखा।

शो के होस्ट जय भानुशाली ने आगे साझा किया, मैं वास्तव में रेमो सर को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने हर प्रतियोगी को अपना परिवार माना और उनके बारे में इतना सोचा।

सादिया के पिता ने कहा, मैं आज बहुत खुश हूं! मैंने कभी इस तरह के आश्चर्य की कल्पना नहीं की थी और प्रदर्शन के दौरान उन्हें देखकर सचमुच मैं आश्चर्यचकित रह गया था।

(आईएएनएस)

Created On :   30 April 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story