रेयांश वीर चड्ढा अगर तुम ना होते में निभा रहे है खलनायक की भूमिका

Reyansh Veer Chaddha is playing the role of a villain in  Agar Tum Na Hota
रेयांश वीर चड्ढा अगर तुम ना होते में निभा रहे है खलनायक की भूमिका
टीवी शो रेयांश वीर चड्ढा अगर तुम ना होते में निभा रहे है खलनायक की भूमिका
हाईलाइट
  • रेयांश वीर चड्ढा अगर तुम ना होते में निभा रहे है खलनायक की भूमिका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सपने सुहाने लड़कपन के के अभिनेता रेयांश वीर चड्ढा अगर तुम ना होते के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। अभिनेता शो में अंगद की निगेटिव भूमिका निभाएंगे। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रेयांश कहते हैं कि मैं अगर तुम ना होते जैसे शो का हिस्सा बनकर खुश हूं, जिसे दर्शकों ने इतना प्यार दिया और सराहा है। चलते शो में शामिल होना हमेशा एक चुनौती होती है। क्योंकि दर्शक पहले से ही सभी पात्रों और अभिनेताओं के आदी हो चुके होते हैं।

हालांकि, मेरा किरदार शो में हाई-वोल्टेज ड्रामा जोड़ देगा। मनोरमा अंगद की असली मां है, जो उसे बहुत कम उम्र में छोड़ देती है। हालांकि, वह बदला लेने के इरादे से उसके जीवन में वापस आ गया है।

वह शो में अपने किरदार के बारे में आगे बताते हैं।

ग्रे किरदार स्वतंत्र और स्वाभाविक तरीके से कार्य कर सकते हैं, इस बात की परवाह किए बिना कि दूसरे लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं। वे चिल्ला सकते हैं, शेखी मार सकते हैं और उन तरीकों से आक्रामकता दिखा सकते हैं जो नायक नहीं कर सकते। यह हर अभिनेता को पूरी तरह से और बिना किसी रोक-टोक के व्यक्त करने की रचनात्मक स्वतंत्रता देता है। इस तरह के चरित्र के लिए मानसिक और भावनात्मक रूप से बहुत तैयारी की आवश्यकता होगी।

अगर तुम ना होते जी टीवी पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस

Created On :   3 March 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story