ऋत्विक धनजानी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवार्डस 2022 की करेंगे मेजबानी

Rithvik Dhanjani to host Indian Film Festival of Melbourne Awards 2022
ऋत्विक धनजानी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवार्डस 2022 की करेंगे मेजबानी
टीवी शो ऋत्विक धनजानी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवार्डस 2022 की करेंगे मेजबानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी उद्योग का लोकप्रिय चेहरा ऋत्विक धनजानी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवार्डस 2022 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस दौरान ऋत्विक ने कहा, मैं वास्तव में इस साल पुरस्कार समारोह की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हूं। दो साल के बाद ऐसे वैश्विक मंचों का बंद होना सिनेमा के कलाकारों के एक समुदाय को एक साथ आते देखना बहुत अच्छा है।

मुझे यकीन है कि यह एक मस्ती से भरी शाम होने जा रही है, जो इस कला को पसंद करने वालों की उपस्थिति में पिछले साल के सर्वश्रेष्ठ सिनेमा को सम्मानित करती है। एक कलाकार के रूप में, इस तरह के मंच वास्तव में मुझे उत्साहित करते हैं जब मैं उस प्रगति को देखता हूं जो भारतीय सामग्री ने बनाई है और दुनिया भर के समुदायों द्वारा पसंद की जाती है। ऋत्विक ने बंदिनी से अपने अभिनय की शुरूआत की और कई काल्पनिक और रियलिटी शो किए।

उन्होंने आगे कहा, पुरस्कार रात एक कुशल ऑस्ट्रेलियाई जूरी और गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में आयोजित की जाएगी और मैं मस्ती, उत्साह और समारोहों से भरी शाम को प्रस्तुत करने के लिए उत्सुक हूं। आईएफएफएम 12 अगस्त से 20 अगस्त तक मेलबर्न में होगा। इस साल के उत्सव में 23 भाषाओं में फैली 100 से अधिक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में देखी जाएंगी। इस साल के नॉमिनेशन में अगस्त 2021 से अप्रैल 2022 के बीच रिलीज हुई फिल्में और कंटेंट शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Aug 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story