रोहन मेहरा, सहर बंबा की टीम सिंगल आदी आदी के लिए तैयार

Rohan Mehra, Sahar Bambas team ready for single Aadi Aadi
रोहन मेहरा, सहर बंबा की टीम सिंगल आदी आदी के लिए तैयार
म्यूजिक वीडियो रोहन मेहरा, सहर बंबा की टीम सिंगल आदी आदी के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पल पल दिल के पास की अभिनेत्री सहर बंबा और ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम रोहन मेहरा आदी आदी गाने के लिए एक साथ आए हैं।

ध्वनि भानुशाली द्वारा गाया गया, स्टेनली मेनिनो डीकोस्टा द्वारा निर्देशित वीडियो देहरादून और धनोल्टी (उत्तराखंड) के स्थानों पर शूट किया गया है।

गाने के बारे में बोलते हुए, सहर कहते हैं, प्रेम गीत संगीत की मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक हैं, और जब मैंने आदी आदी सुना, तो मुझे गर्मजोशी और आराम की भावना महसूस हुई। हमने कुछ खूबसूरत स्थानों पर शूटिंग की और यह था रोहन और स्टेनली के साथ काम करना इतना आसान है।

रोहन आगे कहते हैं, जिस क्षण से मैंने गाने को सुना, गाना मेरी प्लेलिस्ट का हिस्सा बन गया। हमने उन खूबसूरत जगहों पर गाने की शूटिंग की और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को वीडियो में सहर और मेरी दोस्ती पसंद आएगी।

निर्माता विनोद भानुशाली भी साझा करते हैं: ऐसे बहुत कम भारतीय ट्रैक हैं जिनमें एक व्यावसायिक घर है, विशेष रूप से प्रेम गीत। आदी आदी एक ऐसा ट्रैक है जो सुनने में आसान है और फिर भी कुछ ऐसा है जिसे आप पसंद कर सकते हैं।

ध्वनि ने ट्रैक पर आगे टिप्पणी करते हुए कहा, मुझे संगीत पसंद आया, आदी आदी का वाइब और इस ट्रैक में मेलो से जुड़ना निश्चित रूप से एक सहयोग है जिसका हिस्सा बनकर मुझे मजा आया। साहेर और रोहन की केमिस्ट्री और स्टेनली की वीडियो अवधारणा और निर्देशन गाने के पीछे की भावनाओं को खूबसूरती से सामने लाया गया है।

निर्देशक स्टेनली मेनिनो डीकोस्टा ने आखिर में कहा, जब आप ध्वनि भानुशाली और मेलो डी जैसे कलाकारों के बारे में सोचते हैं, तो आप तुरंत कुछ युवा, मजेदार और जीवंत के बारे में सोचते हैं और इसी तरह हमने आदी आदी की कल्पना की थी। सहर और रोहन के बीच की केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जिसे दर्शकों को देखना चाहिए।

विनोद भानुशाली की आदी आदी हिट्ज म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story