सबा आजाद ने गाया बंगाली सॉन्ग, रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन बोले 'एक्स्ट्राऑर्डिनरी ह्यूमन'

Saba Azad Sings Bengali Song, Rumored Boyfriend Hrithik Roshan Said Extraordinary Human
सबा आजाद ने गाया बंगाली सॉन्ग, रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन बोले 'एक्स्ट्राऑर्डिनरी ह्यूमन'
सोशल मीडिय पर मिला प्यार  सबा आजाद ने गाया बंगाली सॉन्ग, रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन बोले 'एक्स्ट्राऑर्डिनरी ह्यूमन'

डिजिटल डेस्क, मूबई। ऋतिक रोशन और सबा आजाद आजकल अपने रिश्तें को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रहें हैं। अफवाहें तेजी से फैल रही हैं की दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन खबरों के बीच अब सुपरस्टार ने सबा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर तारीफों के पुल बांध दिए है।

सबा ने गया बंगाली सॉन्ग 
इनदिनों बताया जा रहा है कि, सबा की तबीयत कुछ ठीक नहीं है, कुछ समय पहले ऋतिक के घर से उनके लिए पिजा और पास्ता भेजा गया था, जिसे अपनी इसंटाग्राम स्टेरी में शेयर करते हुए सबा बेहद खुश नजर आईं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक बंगाली सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ, उसने एक कैप्शन भी लिखा, "घर पर बीमार होने के कारण गाने के अलावा और कुछ करने की एनर्जी नहीं है - जब मैं छोटी थी तो मेरे माता-पिता ने मुझे क्लासिक रे फिल्म "गोपी गाइन बाघा" के साउंडट्रैक के कैसेट टेप दिए। उस समय मैं बांग्ला बिल्कुल नहीं समझती थी, फिर भी यह बहुत जल्दी मेरा पसंदीदा कैसेट टेप बन गया और मैंने एल्बम के हर गीत के हर वर्ड को सीख लिया। हाँ क्योंकि एक शब्द को समझे बिना इसका कोई मतलब नहीं है, संगीत के साथ भी यही बात है, भाषा बिल्कुल भी मायने नहीं रखती है, अगर यह आपको झुमने को मजबूर कर रहा है तो बस यही आपके लिए खास है !! कुछ समय पहले एक लेजी इवनिंग को घर पर दोस्तों के साथ गाना गाते हुए मुझे एहसास हुआ कि मुझे अभी भी वो सब याद हैं जैसे उन्होंने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा, यहां एक स्क्रेच वाली आवाज में एक संस्करण पेश है जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं, मेरे गले को माफ करें मुझे रिकॉर्डिंग से पहले वार्मडअप होना चाहिए।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

ऋतिक ने कमेंट में बिखेरा प्यार
सबा के वीडियो शेयर करते ही , हर तरफ से कमेंट्स आने शुरू हो गए। रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋतिक ने भी कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार करते हुए लिखा, "एक्स्ट्राऑर्डिनरी ह्यूमन", उन्हें रिप्लाई देते हुए सबा ने लिखा, "यू आर द काइंडेस्ट।" कोंकणा सेन शर्मा ने भी कमेंट बॉक्स में लिखा, "मेरे पसंदीदा गीतों में से एक! और आपका उच्चारण फैब है!" सबा ने कोंकणा को भी जवाब दिया और लिखा, "धन्यवाद कोको, मैं अपने उच्चारण को लेकर सबसे ज्यादा घबराई हुई थी।"
काम के मोर्चे पर, ऋतिक अगली बार सिद्धार्थ आनंद की "फाइटर" में दीपिका पादुकोण की के साथ दिखाई देंगे। वह सैफ अली खान के साथ "विक्रम वेधा" के आधिकारिक हिंदी रीमेक का भी हिस्सा हैं।

Created On :   7 March 2022 7:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story