दैनिक भास्कर हिंदी: 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज, आतंकियों पर बाघ की तरह झपटे सलमान

November 7th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सलमान के फैन्‍स लंबे समय से उनकी इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। इस ट्रेलर में सलमान खान का जबरदस्त डायलॉग दिखाया  गया है। सलमान कह रहे हैं कि "शिकार तो सब करते हैं, लेकिन टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता...'। इसी डायलॉग से साफ है कि सलमान अपने फैंस के लिए क्या मसाला ला रहे हैं।

इस ट्रेलर में सलमान खान धुआंधार एक्‍शन सीन करते दिख रहें हैं। वहीं एक बार फिर पाकिस्‍तानी जासूस के किरदार में कैटरीना कैफ भी जबरदस्‍त स्‍टंट करती दिख रहीं हैं। ट्रेलर में ही साफ कहा गया है कि यह फिल्‍म सच्‍ची घटनाओं से प्रभावित है।


'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि खतरनाक आंतकवादी संगठन ईराक में 25 हिंदुस्‍तानी नर्सों को किडनैप कर लेता है। इन्ही नर्सों को बचाने के लिए एक बार फिर से टाइगर को याद किया जाता है। सिर्फ दो दिनों में ही टाइगर को इन नर्सों को बचाना है।  ट्रेलर की शुरुआत भी इसी लाइन से होती है, ''जब से दुनिया बनी है तब से हर कोने में एक ही जंग हो रही है- सही और गलत की...'' फिल्म की  शूटिंग ऑस्ट्रीया, मोरक्को, ग्रीस और आबु धाबी जैसी जगहों पर की गई है।

 

हॉलीवुड से आए एक्शन डायरेक्टर

फिल्म के लिए स्टंट सीन हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रूथर्स के निर्देश में फिल्माए गए हैं, जो ‘बैटमैन’ सीरीज में एक्‍शन डायरेक्‍टर रह चुके हैं।  ‘टाइगर जिंदा है’ के क्लाइमेक्स सीन में दस हजार राउंड फायर किया गया है। इस फिल्म में कटरीना ने भी कई एक्शन सीन्स किए हैं। बता दें कि टाइगर जिंदा है के आखिरी सीक्वेंस में सलमान खान 10 हजार राउंड गोलीबारी के बीच एक्शन सीन करते दिखेंगे। सलमान ने कहा ये सीन उनकी लाइफ का सबसे खतरनाक सीन होगा।

फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है', साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्‍वल है। 'एक था टाइगर' को कबीर खान ने डायरेक्ट की थी। इस बार 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी।

फिल्म से जुड़ी खास बातें...

फिल्म में सलमान खान ने 17 साल से लेकर 70 साल तक के आदमी की भूमिका निभाई है। सलमान फिल्म में अपने नए लुक से फैंस को हैरान करने वाले हैं।
टाईगर जिंदा है की मार्केटिंग पर सलमान खुद काम करेंगे। फिल्म का प्रमोशन भी उन्होंने पहले से शुरू कर दिया है।