मुंबई: लॉक अप में नजर आएंगी सारा खान, सायशा शिंदे और तहसीन पूनावाला

February 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री सारा खान, ट्रांसवुमन सायशा शिंदे और तहसीन पूनावाला सभी लॉक अप शो में नजर आने वाली हैं। कंगना रनौत की मेजबानी वाले शो में सेलेब्स और जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग खेल जीतने के लिए लड़ेंगे। इसमें 13 प्रतियोगी होंगे। कंगना ने शो में प्रतियोगियों का परिचय कराया और उनसे अलग-अलग आरोपों के बारे में पूछताछ की और उन्हें जेल में बंद किया।

कुछ अन्य प्रतियोगियों में निशा रावल, मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, बबीता फोगाट शामिल हैं। करणवीर बोहरा एक प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता हैं, जिन्होंने 10 से अधिक रियलिटी शो किए हैं। वह एक रियलिटी शो हारे हुए होने के कारण अब इस शो में शामिल हैं और खुद को बाजीगर मानते हैं। एक अन्य प्रतियोगी टेलीविजन की प्रसिद्ध अभिनेत्री निशा रावल हैं, जिन्होंने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

सारा खान इन दिनों अपने आसपास के विवादों में भी घिरी हुई हैं। उन पर अपनी रियल लाइफ को रील लाइफ बनाने का आरोप है। उन्होंने अली मर्चेट से शादी की, लेकिन वह सब पब्लिसिटी के लिए था। एक और शख्सियत जो इस शो में शामिल होंगी, वह हैं सायशा शिंदे, जिन्हें पहले फैशन डिजाइनर स्वप्निल शिंदे के रूप में जाना जाता था। सायशा 2021 की शुरुआत में ट्रांसवुमन के रूप में सामने आईं। स्वामी चक्रपाणि एक धर्मगुरु हैं और उन पर अपने समाधान थोपकर लोगों को गुमराह करने के लिए उन्हें बंद किया जा रहा है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी, जो सोशल मीडिया पर अपनी राय को लेकर काफी मुखर रहती हैं, उन्हें भी जेल की हवा खानी पड़ेगी। दूसरी ओर, एक युवा रियलिटी शो के प्रभावशाली और उपविजेता शिवम शर्मा पर अति आत्मविश्वास रखने का आरोप लगाया जाता है और वह जब अपने करियर के बारे में बात करना बंद नहीं करेंगे, तब उन्हें भी जेल में बंद कर दिया जाएगा।

सिद्धार्थ शर्मा एक टेलीविजन अभिनेता हैं जो पंच बीट में अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं, वह भी शो में शामिल होने के लिए तैयार हैं। एक करोड़ से ज्यादा फॉलोवर वाली अंजलि अरोड़ा को भी जेल की हवा खानी पड़ रही है। तहसीन पूनावाला राजनीतिक विश्लेषक हैं, जो अपनी विचारधारा के बारे में बहुत मुखर हैं और वह एक स्तंभकार भी हैं।

मुनव्वर फारूकी स्टैंडअप कॉमेडियन हैं, जो अपने स्टैंडअप कृत्यों के कारण जेल गए थे। मुनव्वर पर कई लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। अन्य प्रतियोगी एक प्रसिद्ध भारतीय मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे हैं, जिन पर केवल वयस्कों के लिए फिल्में बनाने और उन्हें बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है। शो के दौरान कंगना कॉमनवेल्थ गेम्स जीतने वाली पहलवान और राजनीतिज्ञ बबीता फोगाट पर आरोप लगाती हैं कि वह कुश्ती रिंग में तो अपने दिमाग का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन राजनीति में नहीं। लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...