सेवेंटीन ने वर्ल्ड टूर बी द सन की घोषणा की

Seventeen Announces World Tour Be the Sun
सेवेंटीन ने वर्ल्ड टूर बी द सन की घोषणा की
के-पॉप स्टेज ब्रेकर सेवेंटीन ने वर्ल्ड टूर बी द सन की घोषणा की
हाईलाइट
  • सेवेंटीन ने वर्ल्ड टूर बी द सन की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, सियोल। के-पॉप स्टेज ब्रेकर सेवेंटीन जून में सेवेंटीन वल्र्ड टूर (बी द सन) के साथ अपने पावरहाउस प्रदर्शन को कॉन्सर्ट स्टेज पर वापस लाएगा।

उत्तर अमेरिकी दौरे की तारीखों का खुलासा करते हुए, घोषणा में एशिया के शहरों और नवंबर से दिसंबर तक जापान डोम टूर सहित सूची में शामिल होने वाले और शो के बारे में भी खुलासा किया गया है।

सेवेंटीन 25 जून को सियोल में लगातार दो तारीखों के साथ दौरे की शुरूआत करेगा, इसके बाद 12 उत्तरी अमेरिकी शहरों में शो होंगे - 10 अगस्त को वैंकूवर, 12 को सिएटल, 14 को ओकलैंड, 17 को लॉस एंजिल्स, 20 को ह्यूस्टन, फोर्ट 23 पर वर्थ, 25 पर शिकागो, 28 पर वाशिंगटन, डीसी, 30 पर अटलांटा, 1 सितंबर को बेलमोंट पार्क, 3 सितंबर को टोरंटो और 6 सितंबर को नेवार्क।

बी द सन 2 साल 4 महीने बाद के-पॉप सुपरग्रुप का पहला वर्ल्ड टूर होगा, क्योंकि सेवेंटीन वल्र्ड टूर 2020 में कोविड -19 के प्रकोप के कारण समय से पहले समाप्त हो गया था।

सेवेंटीन 27 मई को अपना चौथा स्टूडियो एल्बम फेस द सन रिलीज करेगा।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story