शाह रूल, डीएविल ने एन एक्शन हीरो के असली एक्शन चालू में प्रदर्शन का अपना अनुभव साझा किया

Shah Rule, DEVIL share their experience of performing in Asli Action Chalu of N Action Hero
शाह रूल, डीएविल ने एन एक्शन हीरो के असली एक्शन चालू में प्रदर्शन का अपना अनुभव साझा किया
मनोरंजन शाह रूल, डीएविल ने एन एक्शन हीरो के असली एक्शन चालू में प्रदर्शन का अपना अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय रैपर शाह रूल और डीएविल, जिन्होंने आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म एन एक्शन हीरो के थीम सॉन्ग असली एक्शन चालू पर परफॉर्म किया है, ने गाने पर काम करने का अपना अनुभव साझा किया है। तेज गति वाली थ्रिलर फिल्म की तरह, जिसमें खुराना एक एक्शन स्टार की भूमिका निभा रहे हैं, ट्रैक बनाने की यात्रा रैपर्स के लिए भी रोमांचक थी।

शाह रूल, जिन्हें गली बॉय में रणवीर सिंह के मुराद के खिलाफ अंतिम दौर में रैप की लड़ाई में शामिल होने के लिए जाना जाता है, ने कहा, हमारे गाने असली एक्शन चालू का निर्माण इस एक्शन से भरपूर फिल्म के समान ही एक तेज गति से चलने वाला और रोमांचकारी अनुभव था। संगीत निर्माता, पराग छाबड़ा ने मुझे एक अच्छी तरह से विस्तृत संक्षिप्त और हेवी ट्रैक दिया, जिसमें पहले से ही मेरे लंबे समय के सहयोगी और गली गैंग लेबल साथी - डीएविल के कुछ हिस्सों को दिखाया गया था।

इस बारे में बात करते हुए कि वह ट्रैक में व्यक्तिगत रूप से क्या पसंद करते हैं, उन्होंने कहा, जिस तरह से हमारा गाना फलता-फूलता है और एक के बाद एक द्विभाषी छंद सुपर स्मूथ और प्रभावशाली बन गए हैं, वह मुझे बहुत पसंद है। मैं व्यक्तिगत रूप से इसे सशक्त बनाने के लिए अपने लक्ष्य और मिशन के रूप में देखता हूं। भारत और विश्व स्तर पर देसी रैपर्स से अंग्रेजी रैप, इसलिए मुझे बॉलीवुड फिल्म में अपने पहले आधिकारिक गीत में इसका प्रतिनिधित्व करने पर बहुत गर्व है।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि गीत को फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से के लिए बहुत सीधा होना था, जहां आयुष्मान खुराना के मानव के चरित्र ने घटनाओं की एक सीरीज स्थापित की है जो फिल्म के बाकी हिस्सों को निर्धारित करती है।

रैपर ने कहा, आखिरकार इसे सिनेमाघरों में अपनी आवाज के साथ देखना, जैसे हम उनके कथावाचक थे, वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था। इस अविश्वसनीय फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

शाह रूल के साथी रैपर डीएविल ने कहा कि ट्रैक उनके लिए एक बहुत ही तात्कालिक अवसर था। नवोदित निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर द्वारा अभिनीत एन एक्शन हीरो में मुख्य भूमिका में जयदीप अहलावत भी हैं, और वर्तमान में सिनेमाघरों में चल रही है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story