BIGG BOSS: शहनाज के भाई की खुली किस्मत, सलमान ने दिया बिग बॉस-14 का ऑफर

Shahbaz Badesh got a chance to appear in Big Boss-14
BIGG BOSS: शहनाज के भाई की खुली किस्मत, सलमान ने दिया बिग बॉस-14 का ऑफर
BIGG BOSS: शहनाज के भाई की खुली किस्मत, सलमान ने दिया बिग बॉस-14 का ऑफर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस-13 में बीते हफ्ते घरवालों के फैमिली मेंबर्स से लेकर उनके फ्रेंड्स की एंट्री हुई। शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा ने शो में शिरकत की। शहबाज भी अपनी बहन की तरह काफी एंटरटेनिंग हैं। बिग बॉस में शहबाज का ह्यूमर और एंटरटेनिंग नेचर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसी बीच शो के होस्ट सलमान खान ने शहबाज पर मेहरबानी दिखाते हुए उन्हें बिगबॉस-14 का ऑफर दिया है। 

शहनाज के भाई की लगी लॉटरी
खबर आ रही है कि शहनाज के भाई शहबाज को मेकर्स ने बिगबॉस-14 का ऑफर दिया है। हालांकि अभी इस खबर की ऑफिशियली पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन शहबाज की अगले सीजन में एंट्री कंफर्म मानी जा रही है। सभी कनेक्शंस में से शहबाज सबसे ज्यादा इंप्रेसिव और अलग दिखे। अपनी बहन की तरह शहबाज भी मस्तमौला और बिंदास हैं। जबसे शहबाज बिग बॉस में आए हैं वे सभी को हंसा रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: फिर बीमार हुए ऋषि कपूर, आलिया संग रणबीर पहुंचे हॉस्पिटल

 

यह खबर भी पढ़ें:PARTY: शादी से पहले काम्या की बैचलर पार्टी, गर्लगैंग के साथ मचाया धमाल, देखें इनसाइड फोटोज

सलमान खान भी शहबाज से काफी इंप्रेस दिखे। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सलमान शहबाज को सिद्धार्थ शुक्ला की मिमिक्री करने को कहेंगे। शहबाज की मिमिक्री देख सलमान खान हंसी से लोटपोट हो जाते हैं। इसके बाद सलमान खान ने शहबाज को अगले सीजन में आने के लिए भी कहा। अब जब होस्ट और फैंस ने शहबाज को अगले सीजन में लेने का हिंट दिया है, तो भला मेकर्स   इससे कैसे मुकरेंगे।


 

Created On :   3 Feb 2020 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story