कबीर सिंह की सालगिरह पर शाहिद कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Shahid Kapoor wrote an emotional post on Kabir Singhs anniversary
कबीर सिंह की सालगिरह पर शाहिद कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट
कबीर सिंह की सालगिरह पर शाहिद कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। शाहिद कपूर ने संदीप रेड्डी वंगस की फिल्म कबीर सिंह के साथ एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई, जो पिछले साल 21 जून को रिलीज हुई थी और अभिनेता का कहना है कि यह उनके लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं थी, बल्कि एक भावनात्मक आर्क थी जो कच्ची और निडर थी।

कबीर सिंह तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी और इसमें कियारा आडवाणी भी थीं। शाहिद ने एक शराबी सर्जन कबीर सिंह का किरदार निभाया, जो अपनी प्रेमिका प्रीति के किसी और से शादी करने पर खुद को मिटाने में जुट जाता है। यह कहानी शरतचंद्र की अमर देवदास से प्रभावित है जिसे बॉलीवुड में कई बार फिल्माया गया है।

इस फिल्म की सालगिरह के मौके पर शाहिद ने इंस्टाग्राम पर फिल्म और सेट की तस्वीरें साझा कीं।

उन्होंने लिखा, उन सभी को जिन्होंने इस तरह के एक जटिल, परस्पर विरोधी चरित्र को इतना प्यार दिया। धन्यवाद। कबीर सिंह मेरे लिए कभी भी सिर्फ एक फिल्म नहीं थी . यह एक भावनात्मक आर्क थी जो कच्ची थी . नंगी . बेदाग . ईमानदार , निर्भय . वास्तविक!

शाहिद ने कहा कि फिल्म उनके लिए हमेशा खास रहेगी और उन्होंने फिल्म के कलाकारों और क्रू को इसका श्रेय दिया।

उन्होंने आगे कहा, आप सभी को एक बार फिर से धन्यवाद। और इसे याद रखें। इसे वास्तविक रखें। दयालु बनें। अच्छा बनें। सकारात्मकता फैलाएं और हमेशा विश्वास रखें।

किआरा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, प्रिय कबीर सिंह, सालगिरह मुबारक! प्यार! प्रीति।

कबीर सिंह मुख्य रूप से अपने संगीत के लिए याद की जाती है। फिल्म के गाने जैसे बेखयाली, और तुझे कितना चाहने लगे हम को आज भी बॉलीवुड म्यूजिक लवर सुनते हैं।

Created On :   22 Jun 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story