शाहरुख, आर्यन खान ने अपनी टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की जीत का मनाया जश्न

Shahrukh, Aryan Khan celebrate the victory of their team Trinbago Knight Riders
शाहरुख, आर्यन खान ने अपनी टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की जीत का मनाया जश्न
कैरेबियन प्रीमियर लीग शाहरुख, आर्यन खान ने अपनी टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की जीत का मनाया जश्न
हाईलाइट
  • ट्रिबंगो नाइट राइडर्स ने बाबरबोस रॉयल्स को हराकर महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग जीत ली

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) फाइनल में जीतने के बाद बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख और उनके बेटे आर्यन खान ने शानदार जश्न मनाया। शाहरुख खान इस टीम के सह-मालिक हैं।

शाहरुख ने अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और टीम को बधाई दी।

उन्होंने लिखा, हर जीत खास होती है.. लेकिन किसी भी तरह ट्रिनबागो नाइट राइडर्स महिला दस्ते के लिए यह जीत सबसे खास है। लड़कियों आप सभी बहुत सुंदर और अद्भुत हैं। याय!!

शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, पहली महिला सीपीएल टूनार्मेंट और पहली जीत हासिल हो चुकी है। बधाई हो महिलाओं! उम्मीद है कि और भी बहुत कुछ आएगा ..।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को ट्रिबंगो नाइट राइडर्स ने बाबरबोस रॉयल्स को 10 रनों से हराकर महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग जीत ली।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख चार साल बाद पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनकी चेन्नई एक्सप्रेस की सह-कलाकार दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम भी हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story