शाहरुख खान के फैन ने एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के लिए की हाथ पकड़ने की कोशिश, पिता को बचाने आगे आएं आर्यन खान

Shahrukh Khans fan tries to hold hands to take selfie at airport, Aryan Khan comes forward to save father
शाहरुख खान के फैन ने एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के लिए की हाथ पकड़ने की कोशिश, पिता को बचाने आगे आएं आर्यन खान
शाहरुख खान के फैन की हैरान करने वाली हरक्त शाहरुख खान के फैन ने एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के लिए की हाथ पकड़ने की कोशिश, पिता को बचाने आगे आएं आर्यन खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान को रविवार शाम एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वो अबराम और आर्यन खान के साथ घर लौटते नजर आ रहे थें। इसी दौरान शाहरुख के साथ कुछ ऐसा हुआ जो काफी हैरान करने वाला था। एक्टर का सामना एक ऐसे फैन से हुआ जिसकी उम्मीद उन्होंने कभी नहीं की होगी। शाहरुख खान के साथ एक सेल्फी क्लिक करने के लिए, एक्साइटेड फैन ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की, जिससे वह शॉक्ड रह गए, शाहरुख ये हरक्त देखने के बाद काफी हैरान नजर आ रहें थे। उन्होंने एक हाथ से  बेटे अबराम का हाथ थाम रखा था, फैन की हरक्त देख उन्होंने जल्दी ही अपने कदम पीछे खींच की लिए।

आर्यन ने किया पिता को प्रोटेक्ट

फैन की हरक्त देख कर शाहरुख काफी हैरान रह गए, जिसके बाद उनके बड़े बेटे आर्यन खान अपने पिता की ढाल बन खड़े नजर आएं, ऐसा कई बार हुआ है जब शाहरुख के किसी फैन ने ऐसी हरक्त की जिसके बाद एक्टर को काफी नाराज होते हुए भी देखा गया है लिकिन इस बार एक्टर को शांत करने के लिए आर्यन उन्हें प्रोटेक्ट करते नजर आएं। शाहरुख खान, अबराम और आर्यन तीनो ने कैजुअल लुक के साथ स्पोर्टेड फेस मास्क पहना हुआ था। वहीं एक्टर को अपने बच्चों के साथ जल्दबाजी में एयरपोर्ट से निकलते देखा गया उन्होंने पेपाराजी के लिए भी कोई पोज नहीं दिया। 

वर्क फ्रंट की बात करे तो, शाहरुख खान इन दिनों राजकुमार हिरानी की फिल्म "डंकी" के शूट को लेकर बिजी चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने लंदन में तापसी पन्नू के साथ फिल्म की शूटिंग की अब अगले शेड्यूल के लिए टीम जल्द ही पंजाब जाएगी। इसके अलावा, शाहरुख खान एक्शन एंटरटेनर "पठान" में भी नजर आएंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी।वहीं शाहरुख एटली की "जवान" में भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे, जिसमें वह नयनतारा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

 

Created On :   8 Aug 2022 7:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story