शशिकुमार स्टारर कॉमन मैन का नाम बदलकर नान मिरुगमाई मारा रखा गया

Shashikumar starrer Common Man renamed as Naan Mirugmai Mara
शशिकुमार स्टारर कॉमन मैन का नाम बदलकर नान मिरुगमाई मारा रखा गया
मनोरंजन शशिकुमार स्टारर कॉमन मैन का नाम बदलकर नान मिरुगमाई मारा रखा गया

 डिजिटल डेस्क,चेन्नई। निर्देशक सत्यशिव की आगामी एक्शन एंटरटेनर कॉमन मैन के शीर्षक को अब बदलकर नान मिरुगमाई मारा कर दिया गया है।इसमें अभिनेता शशिकुमार और हरिप्रिया मुख्य भूमिका में हैं। एक बयान में, फिल्म का निर्माण करने वाले प्रोडक्शन हाउस, चंदूर फिल्म इंटरनेशनल ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि उन्होंने कुछ विवादों के कारण कॉमन मैन से नान मिरुगमाई मारा का शीर्षक बदल दिया। विक्रांत को खलनायक के रूप में पेश करने वाली फिल्म से उम्मीदें तब से बढ़ गई थीं, जब यूनिट ने विक्रांत के चरित्र पर एक छोटा वीडियो क्लिप जारी करने का फैसला किया, जिसका शीर्षक था, शैतान की झलक।

उनकी भूमिका के बारे में बताते हुए, टीम ने तब कहा था, हर कहानी में एक खलनायक है लेकिन हमारे पास एक शैतान है और शैतान की झलक का अनावरण किया गया है। फिल्म, जिसे चंदूर फिल्म्स इंटरनेशनल के टी डी राजा द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है, में घिबरन ने अपना संगीत दिया है। फिल्म का छायांकन राजा भट्टाचार्जी कर रहे हैं और इसका संपादन श्रीकांत एन बी कर रहे हैं।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 July 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story