शेखर सुमन ने सिंगर केके को किया याद, गुनगुनाया उनका ट्रैक

Shekhar Suman remembers singer KK, hums his track
शेखर सुमन ने सिंगर केके को किया याद, गुनगुनाया उनका ट्रैक
बॉलीवुड शेखर सुमन ने सिंगर केके को किया याद, गुनगुनाया उनका ट्रैक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर और टॉक शो के होस्ट शेखर सुमन ने टॉक शो मूवर्स एंड शेकर्स की शूटिंग के दौरान दिवंगत सिंगर केके से मुलाकात को याद किया। उन्होंने फिल्म हार्टलेस का खूबसूरत ट्रैक गाते हुए उन्हें याद किया। आपको बता दें कि हार्टलेस फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी। इसमें उनके बेटे अध्ययन सुमन लीड रोल में थे। सुमन ने कहा कि मुझे अपने शो मूवर्स एंड शेकर्स की शूटिंग के दौरान पहली बार उनसे मिलने का मौका मिला था। वह बहुत अच्छे, मिलनसार और बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति थे।

उन्होंने आगे कहा कि जब मैं अपनी पहली फिल्म हार्टलेस बना रहा था, तो मैंने यह सुनिश्चित किया कि एक गाना उनके द्वारा गाया गया हो। उन्होंने हमें इतना खूबसूरत गाना सोनिये दिया। उन्होंने अध्ययन फिल्म जश्न में भी अपनी आवाज दी थी। केके को श्रद्धांजलि देते हुए शेखर सुमन ने कहा कि केके एक कुशल गायक थे और उनका करियर शानदार रहा। यह विश्वास करना मुश्किल है कि वह केवल 53 वर्ष की आयु में हमें छोड़कर चले गए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story