शेखर सुमन ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को कव्वाली के जरिए रोस्ट किया

Shekhar Suman Roasts Bigg Boss 16 Contestants Through Qawwali
शेखर सुमन ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को कव्वाली के जरिए रोस्ट किया
बिग बॉस 16 शेखर सुमन ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को कव्वाली के जरिए रोस्ट किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शेखर सुमन बिग बॉस 16 के बिग बुलेटिन विद शेखर सुमन मनोरंजक एपिसोड के साथ वापस आ गए हैं। शेखर सुमन ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को कव्वाली के साथ रोस्ट किया। इससे प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच झगड़ा हो जाता है।

अंकित प्रियंका से उसके व्यवहार के बारे में सवाल करता है, जिस पर प्रियंका कहती हैं कि अंकित का चुप रहना ज्यादातर उसे परेशान करता है। अंकित प्रियंका को समझाने का प्रयास करता है कि हर बातचीच में झगड़ा नहीं होना चाहिए, बल्कि एक सामान्य बातचीत होनी चाहिए। हालांकि, अंकित प्रियंका को इंप्रेस करने में सफल नहीं हो पाता है। एक अन्य भाग में अर्चना गौतम ने बिग बॉस द्वारा दिए गए आदेशों का पालन करने और दी गई सजा को पूरा करने से मना कर दिया।

बिग बॉस की चेतावनी के बावजूद अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता समेत पांच कंटेस्टेंट्स दिन में सो रहे थे। बिग बॉस बाकी कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि उन पर लगातार ठंडे पानी के छींटे मारो। अन्य कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के आदेश का पालन करते हैं, लेकिन अर्चना कहती हैं कि ठंडे पानी की वजह से उन्हें सर्दी हो जाएगी। इससे बिग बॉस ने घर के अंदर सभी को दंडित करने का फैसला किया, जिससे घरवालों के बीच लड़ाई शुरू हो गई।

बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story