शिल्पा शेट्टी की बेटी 40 दिन की हुई, लिखा इमोशनल नोट

Shilpa Shettys daughter turns 40, wrote emotional note
शिल्पा शेट्टी की बेटी 40 दिन की हुई, लिखा इमोशनल नोट
शिल्पा शेट्टी की बेटी 40 दिन की हुई, लिखा इमोशनल नोट
हाईलाइट
  • शिल्पा शेट्टी की बेटी 40 दिन की हुई
  • लिखा इमोशनल नोट

मुंबई, 26 मार्च (आईएएनएस)। साल के फरवरी माह में सरोगेसी के माध्यम से पैदा हुईं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बेटी गुरुवार को 40 दिन की हो गईं।

शिल्पा ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने यह भी बताया कि लॉकडाउन के चलते वह भगवान का आशीर्वाद दिलाने अपनी बेटी को बाहर किसी मंदिर में भी लेकर नहीं जा सकती हैं।

शिल्पा ने लिखा, आज समिशा शेट्टी ने 40 दिन पूरे कर लिए हैं। एक मां और उसके बच्चे के लिए यह एक मील का पत्थर है, जो हिंदू धर्म में पूजनीय है। रिवाज के मुताबिक, बेटी को घर से पहली बार बाहर निकालकर मंदिर ले जाना था, लेकिन अब चूंकि हालात ऐसे नहीं है, इसलिए घर पर ही बने अपने मंदिर में हम ईश्वर का आशीर्वाद लेंगे।

अपने इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने अपने परिवार की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा, बेटा विवान और शिल्पा खुद बच्ची को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

शिल्पा ने आगे लिखा, यह मुझे महसूस करा रहा है कि अगर कुछ चीजें आपकी योजनाओं के मुताबिक न भी हो, तो आपको कई और चीजों के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए, तो अब अगले बीस दिनों के लिए मैं हर दिन उन चीजों को लिखती जाउंगी, जिनके लिए मैं आभारी हूं।

अभिनयय की बात करें, तो आने वाले समय में शिल्पा निकम्मा और हंगामा में नजर आएंगी।

Created On :   26 March 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story