श्वेता तिवारी ने दूसरी असफल शादी के बारे में की बात, कहा- मुझमें है न कहने की हिम्मत

Shweta Tiwari Compared Her Marriage To A Poisonous Wound
श्वेता तिवारी ने दूसरी असफल शादी के बारे में की बात, कहा- मुझमें है न कहने की हिम्मत
श्वेता तिवारी ने दूसरी असफल शादी के बारे में की बात, कहा- मुझमें है न कहने की हिम्मत

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ काफी उतार चढ़ाव भरी रही है। पहली शादी के असफल होने के बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी की। दूसरी शादी के कुछ समय बाद उन्हें फिर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दरअसल, कुछ समय पहले श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था। लेकिन इस मुद्दे पर उन्होंने कभी खुलकर बात नहीं की थी। हाल ही में एक इंरव्यू में श्वेता ने अपनी शादी की तुलना एक जहरीले घाव से की। 

श्वेता ने बताया कि वह बहुत खुश है, स्पेशली अपने आने वाले शो "मेरे डैड की दुल्हन" को लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन दूसरी शादी में मिली असफलता उन्हें तोड़ दिया। श्वेता ने बताया कि "लोग कह रहे हैं कि दूसरी शादी भी कैसे गलत हो सकती है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि चीजें गलत क्यों नहीं हो सकती हैं? कम से कम, मुझे इसका सामना करने और और समस्या के बारे में बात करने की हिम्मत तो है। आज मैं जो कुछ भी कर रही हूं, अपने परिवार और अपने बच्चों की बेहतरी के लिए कर रही हूं।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि "यहां बहुत सारे लोग हैं जो शादीशुदा हैं लेकिन फिर भी उनके बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हैं। मुझे लगता है कि मैं उनसे बेहतर हूं। कम से कम मुझमें ये कहने की हिम्मत है कि मैं आपके साथ नहीं रहना चाहती। मैं उन सभी महिलाओं को संदेश देना चाहती हूं, जो अपने विवाहित जीवन की परेशानियों के बारे में बात करने से कतराती हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है। वे दर्द से गुजरती रहती हैं और चुपचाप सब कुछ सहन करती रहेंगी। वो ऐसा करके अपने बच्चों को अच्छा जीवन नहीं दे पाएंगी। इसलिए महिलाएं कृपया दर्द सहन न करें और बाहर आकर इस बारे में बात करें।"

Created On :   12 Nov 2019 7:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story