अरबाज खान के साथ श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी करेंगी डेब्यू, अक्टूबर में होगी फिल्म रिलीज

Shweta Tiwaris daughter Palaks first film with Arbaaz Khan to release in October
अरबाज खान के साथ श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी करेंगी डेब्यू, अक्टूबर में होगी फिल्म रिलीज
रोजी: द सैफरन चैप्टर अरबाज खान के साथ श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी करेंगी डेब्यू, अक्टूबर में होगी फिल्म रिलीज
हाईलाइट
  • पलक तिवारी करेंगी अरबाज खान के साथ डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की पहली फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर अक्टूबर में रिलीज होगी। इस बात की पुष्टि फिल्म की निर्माता प्रेरणा वी. अरोड़ा ने की है।

Shweta Tiwari's Daughter Palak's Debut With Arbaaz Khan To Release In  October » GossipChimp | Trending K-Drama, TV, Gaming News

फिल्म की रिलीज के बारे में बोलते हुए फिल्म निर्माता प्रेरणा ने कहा, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि रोजी इस अक्टूबर में रिलीज होगी। यह फिल्म नोएडा में हुई एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है और इस फिल्म में हमारा मुख्य फोकस अकाल मृत्यु और परिवार और दोस्तों पर उनके प्रभावों के बारे में है। रिलीज किए गए टीजर ने पहले ही दर्शकों को कहानी में एक झलक दी है और उनसे मिली प्रतिक्रिया दिल को छू लेने वाली थी।

हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि दर्शक फिल्म पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। फिल्म पुणे, लखनऊ और अन्य शहरों सहित भारत के विभिन्न स्थानों पर फिल्माई गई एक डरावनी प्रेम कहानी है। फिल्म में अरबाज खान, तनीषा मुखर्जी भी हैं और फिल्म का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Sep 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story