जानिए, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा किससे कर रही शादी ?

singer Sugandha Mishra is going to tie the knot with fellow comedian Sanket Bhosle soon
जानिए, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा किससे कर रही शादी ?
जानिए, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा किससे कर रही शादी ?

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा 26 अप्रैल को डॉ. संकेत भोसले से पंजाब के जालंधर में शादी करने वाली है। हाल ही में सुगंधा और संकेत ने सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी खुद सुगंधा ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है और अपना वेडिंग प्लान साझा करते हुए बताया कि, वो भले ही ऑनलाइन शादी कर लें लेकिन सुगंधा अपनी शादी में लहंगा जरुर पहनेंगी।

10 किलो का लहंगा पहनेंगी सुगंधा

Sugandha Mishra, Sanket Bhosle To Tie The Knot on April 26 in Jalandhar,  Couple Not Engaged Yet

  • टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सुगंधा ने कहा कि, मैंने अपनी शादी की ज्यादातर शॉपिंग ऑनलाइन कर ली है और आपको यकीन नहीं होगा कि मैंने अपने वेडिंग अटायर की तैयारी पिछले साल दिसंबर में शुरू कर दी थी।
  • मैं अपनी शादी की सभी ड्रेसस को लेकर बेहद पर्टिकुलर हूं क्योंकि मेरे लिए ये महत्वपूर्ण नहीं हैं कि शादी में 20 लोग आ रहे हैं या और ज्यादा। बल्कि मैं हमेशा से अपनी शादी में 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी। मैं ऑनलाइन भी शादी कर सकती हूं, लेकिन लहंगा जरूर पहनूंगी।
  • सुगंधा ने आगे कहा कि, डॉ संकेत ने मुझे बेहद कैजुअल और कॉमिक तरीके से प्रपोज किया था। 
  • सुगंधा के अनुसार, जब वो लोग एक साथ काम कर रहे थे, तभी उनके सेट पर मौजूद लोग या फ्रेंड्स उन्हें कपल मानना शुरु कर चुके थे।
  • हमारे आसपास के लोगों ने तो हमें पहले ही कपल मानना शुरू कर दिया था। जब हम साथ बैठे होते थे तो वे वहां से चले जाया करते थे। फिर चाहे वह सेट के लोग हों या फिर फ्रेंड्स। हमें इस पर हंसी आती थी।"
  • काम की बात करें तो सुगंधा,  "द कपिल शर्मा शो" में शिक्षिका विद्यावती और डॉ. संकेत भोसले संजय दत्त की मिमिक्री करते हुए दिख चुके है।

Created On :   20 April 2021 5:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story