साउथ सुपर स्टार प्रभास ने शादी की प्लानिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

South Superstar Prabhas broke his silence regarding marriage planning
 साउथ सुपर स्टार प्रभास ने शादी की प्लानिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी
मनोरंजन  साउथ सुपर स्टार प्रभास ने शादी की प्लानिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

डिजिटल डेस्क मुंबई। साउथ के सुपरस्टार एक्टर प्रभास इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। कई दिनों से प्रभास का नाम फिल्म आदिपुरुष में उनकी को-एक्टर और बॉलीवुड स्टार कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा है। फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर रिलीज के दौरान दोनों को साथ में देखा गया था जिसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई थी। वहीं फैंस जानना चाहते थे की प्रभास कब शादी कर रहें हैं? शादी को लेकर उनका क्या प्लान है आदि। अब प्रभास ने खुद आपनी शादी की प्लानिंग पर चुप्पी तोड़ी और बताया की वे कब शादी करने वाले हैं।  

शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी?
प्रभास हाल ही नंदमुरी बालकृष्ण के अनस्टॉपेबल 2 शो में पहुंचे। जिसका प्रोमो रिलीज हुआ है। वीडियों में प्रभास एक्टर गोपीचंदा के साथ नजर आए। वीडियो में बालाकृष्णन प्रभास से शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। बालाकृष्णन ने प्रभास को बताया कि, उन्होंने सर्वानंद से पुछा था कि वो कब शादी करेंगे। उन्होंने कहा, प्रभास की शादी के बाद करूंगा। तो अब आप मुझे बताएं की आप कब शादी करेंगे?  प्रभास ने इस सवाल का जबाव देते हुए कहा की, अगर सर्वानंद ने कहा है कि वो मेरे बाद शादी करेंगे, तो मुझे करना चाहिए की मैं सलमान खान के बाद शादी करूंगा। अब एक्टर का ये जबाव जमकर वायरल हो रहा है। वही प्रभास की स्मार्टनेस की भी तारीफ की जा रही है। बता दें कि, कृति पहले ही इन अफवाहों को गलत बता चुकीं हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ahavideoin (@ahavideoin)

झलक दिखला जा के सेट से उड़ी अफवाह
प्रभास और कृति के अफेयर की चर्चा झलक दिखला जा के सेट से तेज हुई थी। जब वरुण धवन और कृति अपनी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे वहां करण जौहर ने वरुण से पुछा था कि, माधुरी के अलावा कौन सी एक्ट्रेस है जिन्हें सुंदर लगने का कोई हक नहीं है। जावाब में वरुण ने कृति का नाम नहीं लिया था। जब उनसे पुछा गया की कृति भी यहां है उन्होंने उनका नाम क्यूं नहीं लिया। तब वरुण ने कहा कि मैंने कृति का नाम इसीलिए नहीं लिया था क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस समय दीपिका के साथ शूटिंग कर रहे हैं। जिसके बाद से पिछले कई दिनों से दोनों के अफेयर की चर्चा हो रही है। लेकिन दोनों ने एक- दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया है।

वर्कफ्रंट
अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो प्रभास अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। प्रभास जल्द ही फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। जिसमें कृति उनकी को-एक्टर है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं इसके अलावा वे अपकमिंग फिल्म सलार, प्रोजेक्ट के, स्पिरिट, राजा डीलक्स आदि फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं प्रोजेक्ट के उनकी चर्चित फिल्म रहने वाली हैं क्योंकि वे इस फिल्म में पहली बार बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आएंगे। 
 

Created On :   19 Dec 2022 5:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story