स्प्लिट्सविला एक्स4 : एलिमिनेशन टास्क के दौरान साउंडस और साक्षी के बीच जोरदार बहस हुई

Splitsvilla X4: Soundus and Sakshi get into a heated argument during the elimination task
स्प्लिट्सविला एक्स4 : एलिमिनेशन टास्क के दौरान साउंडस और साक्षी के बीच जोरदार बहस हुई
बॉलीवुड स्प्लिट्सविला एक्स4 : एलिमिनेशन टास्क के दौरान साउंडस और साक्षी के बीच जोरदार बहस हुई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में स्प्लिट्सविला एक्स4 में अपने कनेक्शन कशिश ठाकुर के साथ उर्फी जावेद की लड़ाई के बाद, साउंडस मौफकीर को साक्षी श्रीवास के साथ तीखी बहस करते हुए देखा गया, क्योंकि उन्होंने एक टास्क के दौरान अपने प्रतिद्वंद्वी प्रतियोगी को वोट दिया था। चूंकि वे दोनों एक ही टीम का हिस्सा हैं, साउंडस हमेशा सोचता था कि साक्षी उसका समर्थन करेगी। लेकिन चीजें उसकी इच्छा के अनुसार नहीं हुईं क्योंकि साक्षी के उसके साथ कुछ मतभेद हैं।

साउंडस को रानी मधुमक्खी के रूप में चुना गया और उसे विशेष अधिकार दिए गए। इसके अलावा, उन्मूलन कार्य के दौरान, उसे बेदखल नहीं किया जा सकता है और वह सुरक्षित क्षेत्र में है। पिछले एपिसोड में क्वीन बी एक टास्क करने वाली थी। जब उसके गर्ल गैंग से उसके जीतने की संभावनाओं के बारे में पूछा गया, तो केवल एक व्यक्ति ने उसके पक्ष में मतदान किया। साक्षी ने अपने प्रतिद्वंदी कंटेस्टेंट को वोट भी किया। यह, अनुमानित रूप से, साउंडस को अच्छा नहीं लगा।

साक्षी ने अपनी स्थिति को सही ठहराना शुरू किया, लेकिन इससे उनके बीच लड़ाई हो गई। साक्षी ने कहा, तुम स्वार्थी हो और सिर्फ अपने बारे में सोचते हो और चालाकी करते हो। जिस पर साउंडस भी उसे वापस कर देता है और वह रोने लगती है। साउंडस ने जवाब दिया, तुम्हें चिल्लाने की जरूरत नहीं है, तुम्हें रोने की जरूरत नहीं है। यह सब नाटक बंद करो। तुम झूठी हो। स्प्लिट्सविला एक्स4 एमटीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story