दैनिक भास्कर हिंदी: "बाहुबली" डायरेक्टर का दिल्ली एयरपोर्ट पर फूटा गुस्सा, कहा- टेबल प्रोवाइड करना सिंपल सर्विस है

July 3rd, 2021

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। "बाहुबली" और तेलुगू फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली इन दिनों अपनी मल्टीस्टारर फिल्म "आरआरआर" की शूटिंग में काफी व्यस्त है। लेकिन, डायरेक्टर को अचानक दिल्ली एयरपोर्ट की व्यवस्था देखकर गुस्सा आ गया और उन्होंने दिल्ली हवाईअड्डे पर सुविधाओं की कमी के बारे में शिकायत कर दी। बता दें कि, एसएस राजामौली शुक्रवार को राजधानी पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने वहां की सुविधाएं देखी और वो नाखुश हो गए। 

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”डियर दिल्ली एयरपोर्ट, मैंने सुबह एक बजे लैंड किया। यहां आरटी-पीसीआर टेस्ट के फॉर्म दिए गए। सारे पैसेंजर्स ज़मीन पर बैठकर या दीवार से सटकर फॉर्म को फिल कर रहे थे। ये अच्छा नहीं। उन लोगों को एक टेबल प्रोवाइड करना एक सिंपल सी सर्विस है।”

राजामौली आगे लिखते हैं, ”और, एक्ज़िट गेट के बाहर इतने सारे आवारा कुत्तों को देखकर भी मैं हैरान था। ये भी विदेशियों के बीच हमारे देश को लेकर अच्छी छवि नहीं बनाता। प्लीज़ इस मैटर को देखिए। थैंक्यू.”

दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने राजामौली के ट्वीट का जवाब दिया है और लिखा, प्रिय श्री राजामौली, आपकी बहुमूल्य प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद और यह हमें सुधार का अवसर प्रदान करता है। हमारे पास आरटी-पीसीआर से संबंधित उद्देश्यों के लिए निर्दिष्ट क्षेत्रों में डेस्क हैं। हालांकि, डेस्क की बढ़ती संख्या और अन्य स्थानों पर दृश्यता आगमन पर अनुभव में सुधार करेगी और हमारी टीम इस पर तत्काल ध्यान दे रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म "आरआरआर" में राम चरण, जेआर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं। फिल्म के लिए शूटिंग हाल ही में दोबारा शुरु हुई है।