दैनिक भास्कर हिंदी: सनी लियोनी की नींद हुई ख़राब, जेट एयरवेज पर ऐसे निकाला गुस्सा

November 25th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी जेट एयरवेज की सेवाओं से बेहद खफा हैं। जेट एयरवेज की फ्लाइट में होने वाली देरी से वे नाराज है। उन्होंने अपना गुस्सा ट्वीटर पर जाहिर करते हुए लिखा, 'जेट एयरवेज हर दिन अपनी फ्लाइट्स को डिले कर रहा है। यह इंसान को पागल कर देने वाला है। मैं इस पूरे हफ्ते हवाई जहाज में थी और किस्मते से जेट एयरवेज में थी, जिसने हर दिन फ्लाइट को 1 घंटे डिले किया। मेरी इस हफ्ते की पूरी नींद बर्बाद हो गई। कुछ किया जाना चाहिए।'
 

सनी लियोनी के पति डैनियल वेबर भी जेट एयरवेज की इन सेवाओं से खासे नाराज हैं। उन्होंने यह शिकायत जेट एयरवेज में भी की, जिसके जवाब में जेट एयरवेज से रिप्लाई भी आया। डैनियल वेबर ने लिखा, 'एक सप्ताह में 4 फ्लाइट लेट करने की शिकायत पर जेट एयरवेज ने सुबह-सुबह कॉल किया। कंपनी ने इस देरी के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी को जिम्मेदार बताया है।' जेट एयरवेज ने उन्हें बताया कि यह गलती उनकी एयरलाइन की नहीं बल्कि एयरपोर्ट की है। इसलिए कृपया हम पर गुस्सा न करें।
 

बता दें कि सनी लियोनी हाल ही में अपने उस बयान के बाद चर्चा में आई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि बॉलिवुड में कई एक्ट्रेस का यौन शोषण होता है। उन्होंने यौन शोषण के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे #MeToo अभियान पर सनी लियोनी ने कहा था कि कई जवान लड़कियां हैं जिनका शोषण हो रहा है लेकिन ऐसा सभी के साथ होता है चाहे वो पुरुष हो या महिला।