पैर छूने आए फैन को धक्का मार विवादों में घिरे कमल हासन, देखें VIDEO

पैर छूने आए फैन को धक्का मार विवादों में घिरे कमल हासन, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुपर स्टार कमल हासन की मुसीबतें कम होने की बजाए बढ़ती जा रही हैं। उनका नाम उन लोगों में शुमार होने वाला है जो न चाहते हुए भी कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो जाते हैं। ऐसे में वायरल हो रहा एक वीडियो उनकी परेशानियों को और बढ़ाता नजर आ रहा है। इस वीडियो ने एक तरफ फैंस के सामने उनकी छवि को दागदार किया है वहीं दूसरी और उन्हें फिर से आलोचकों के निशाने पर ला खड़ा किया है। कमल हासन फिल्मों से दूरियां बना चुके हैं और फिलहाल राजनीति में आने की तैयारी में जुटे हैं, ऐसे में ये वीडियो कमल हासन की मुश्किलें बढ़ाता दिखाई दे रहा है। 

पैर छूने आए फैन को दुत्कारा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कमल हासन लाल टी-शर्ट पहने बिल्डिंग से निकलते दिखाई दे रहे हैं। उनके आस-पास पूरा सिक्योरिटी स्टाफ है और पुलिस भी मौजूद है, तभी जामुनी रंग का शर्ट पहने एक युवक कमल हासन के पैर छूने के लिए संघर्ष करता दिखाई दे रहा है। पुलिस उसे पीछे खींचती है लेकिन वो आदमी भाग कर आगे बढ़ता है और कमल हासन के पैर छूने के लिए आगे बढ़ता है कि इतने में कमल हासन उसे धक्का मारकर पीछे धकेल देते हैं।

कमल हासन के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके विरोध की हवा चल पड़ी है। एक यूजर ने कमेंट कर कहा है "कमल हासन जी आपने अपने प्रति नकारात्मक माहौल बना लिया है, ऐसे अगर आप राजनीति में आते हैं तो आपकी हार निश्चित है।"

 

हालांकि इस वीडियो घटना का एक और वर्जन कमल हासन के फैन पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें उसी घटना का दूसरा वीडियो पोस्ट किया गया है और लिखा है कि "ये उसी घटना का दूसरे एंगल से वीडियो है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कमल हासन ने किसी को धक्का नहीं मारा, वो पुलिस थी जिसने धक्का मारा, कमल हासन को बिना बात के विवाद में घसीटा जा रहा है।" 

 

Created On :   27 Nov 2017 8:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story