तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने अकादमी द्वारा आमंत्रित किए जाने पर सूर्या को बधाई दी

Tamil Nadu CM Stalin congratulates Surya on being invited by the Academy
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने अकादमी द्वारा आमंत्रित किए जाने पर सूर्या को बधाई दी
टॉलीवुड तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने अकादमी द्वारा आमंत्रित किए जाने पर सूर्या को बधाई दी
हाईलाइट
  • तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन ने अकादमी द्वारा आमंत्रित किए जाने पर सूर्या को बधाई दी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने अभिनेता सूर्या को बधाई दी है, जो बुधवार को दक्षिण भारत के पहले अभिनेता बने, जिन्हें प्रतिष्ठित एकेडमी ऑफ मोशन पिक्च र आर्ट्स एंड साइंसेज से निमंत्रण मिला है, जो 2022 में इसमें शामिल होने के लिए हर साल ऑस्कर पुरस्कार प्रदान करता है।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने सूर्या को बधाई देते हुए कहा कि सूर्या पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता बन गए हैं जिन्हें प्रतिष्ठित एकेडमी ऑफ मोशन पिक्च र आर्ट्स एंड साइंसेज से निमंत्रण मिला है, जो प्रत्येक वर्ष ऑस्कर पुरस्कार के विजेताओं को इसका हिस्सा बनने के लिए निर्धारित करता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह निमंत्रण सूर्या के विकसित अभिनय कौशल और सामाजिक कल्याण पर केंद्रित कहानियों के उनके चयन की पहचान है।

मंगलवार की देर रात, अकादमी ने 397 विशिष्ट कलाकारों और अधिकारियों की सूची जारी की, जिन्हें उसने 2022 में संगठन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था।

सदस्यता चयन, अकादमी ने कहा, पेशेवर योग्यता पर आधारित था, प्रतिनिधित्व, समावेश और इक्विटी के लिए एक सतत प्रतिबद्धता के साथ।

इस साल के आमंत्रित लोगों में 15 विजेताओं सहित 71 ऑस्कर नामांकित व्यक्ति शामिल हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story