तनुश्री ने ठोका राखी सावंत पर मानहानि का केस, मुआवजे में मांगे 10 करोड़

तनुश्री ने ठोका राखी सावंत पर मानहानि का केस, मुआवजे में मांगे 10 करोड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में चल रहे #MeToo पर खुलासा का दौर शुरू करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री ने राखी सावंत के खिलाफ मानहानि का केस किया है। तनुश्री के नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद राखी सांवत ने तनुश्री का विरोध किया था। राखी सावंत ने कहा था कि "तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं। उनका गाना तो नाना के कहने पर मुझे करना पड़ गया। अब राखी सावंत के इस रवैये के ख‍िलाफ तनुश्री ने कड़ा कदम उठाया है।" राखी के इस कमेंट के बाद तनुश्री ने राखी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। एक्ट्रेस ने राखी पर मानहानि का मुकदमा दायर कर मुआवजे में 10 करोड़ रुपए की रकम मांगी है। 

राखी ने तनुश्री के खिलाफ ये कहा 
आपको बता दें प‍िछले द‍िनों नाना पाटेकर पर तनुश्री के लगाए आरोपों पर एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा, "मैंने फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" के गाने में तनु को र‍िप्लेस किया था। तनु ने फिल्म के गाने को शूट किया था लेकिन उसे बीच में छोड़ द‍िया, उसके बाद मेरे पास कोर‍ियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है। उनकी बात सुनकर मैं हैरान रह गई क्योंकि अचानक कौन सा गाना?" राखी ने कहा "गणेश आचार्य ने बोला, बस राखी तुम आ जाओ, गाना मैंने बनाया है, अभी शूट करना है। मेरे पास नाना पाटेकर का भी फोन आया। मैं फौरन सेट पर पहुंची।" राखी ने बताया कि "सेट पर पहुंचने के बाद मुझे पता चला कि गाना तनुश्री का है। वो इस गाने को थोड़ा शूट कर चुकी हैं लेकिन लेकिन अब वो कोऑपरेट नहीं कर रही है। अभी वो अपनी वैन‍िटी में हैं, जहां उन्हें सब बुलाने जा चुके हैं लेकिन वो बाहर नहीं आ रही हैं।"  राखी ने कहा, "नाना पाटेकर ने मुझसे कहा, तुम कैसे भी सब संभाल लो क्योंकि इतना बड़ा सेट लगा है, 100 से ज्यादा डांसर हैं। प्रोड्यूसर का पैसा लगा है, वो मर जाएगा।जब मैंने सब सुना तब मैं खुद तनु को बुलाने गई लेकिन वो नहीं आई, फिर मैंने उनके हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्ट‍िस्ट को फोन किया। तब मुझे असली वजह पता चली।"


राखी सावंत ने खुलासा किया, "उस दिन तनु ड्रग्स लेकर वैन में 4 घंटे से बेहोश पड़ी थीं। तनु आज बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं, लेकिन मैं उनकी असल‍ियत सबको बताना चाहती हूं। जब मैंने तनु का गाना किया तो उन्होंने मुझे नोट‍िस भी भेजा, लेकिन फ‍िल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने आख‍िरी मौके पर हमारी मदद की है।"

क्या है पूरा मामला ?
तनुश्री दत्ता ने हाल ही #MeToo कैंपेन के तहत एक्‍टर नाना पाटेकर पर शोषण करने का आरोप लगाया है। तनुश्री ने अपने एक इंटरव्यू नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि 2008 में फिल्म "हॉर्न ओके प्लीज" की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की थी। तनुश्री के आरोपों पर नाना की सफाई भी सफाई सामने आ चुकी है, उन्होंने आरोपों को खारिज किया है। इस 

नाना के खिलाफ FIR
नाना पाटेकर और व‍िवेक अग्‍न‍िहोत्री ने तनुश्री को बदसलूकी का आरोप के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा था। इसके रिएक्शन में तनुश्री ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर समीर सिद्दकी, डायरेक्टर राकेश सारंग और MNS कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 

Created On :   22 Oct 2018 4:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story